वरुण धवन की 'कुली नंबर 1' में शक्ति कपूर ने मांगा था काम, कॉल करने के बाद भी इस वजह से नहीं मिला रोल

वरुण धवन स्टारर फिल्म कुली नंबर 1 में काम करना चाहते थे शक्ति कपूर। शक्ति कपूर ने फिल्म में काम करने के लिए डेविड धवन को कॉल भी किया था लेकिन उन्हें काम नहीं मिला, जानें क्यों।

Shakti Kapoor
Shakti Kapoor 

मुख्य बातें

  • वरुण धवन स्टारर फिल्म कुली नंबर 1 में काम करना चाहते थे शक्ति कपूर।
  • फिल्म में काम मांगने के लिए शक्ति कपूर ने डेविड धवन को किया था कॉल।
  • जानें 'कुली नंबर 1' में शक्ति कपूर को क्यों नहीं मिला काम।

बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन और सारा अली खान स्टारर फिल्म कुली नंबर 1 जल्द ही रिलीज होने वाली है। यह साल 1995 में रिलीज हुई गोविंदा और करिश्मा कपूर की फिल्म कुली नंबर 1 की सीक्वल होगी। गोविंदा की फिल्म में एक्टर शक्ति कपूर गोवर्धन मामा के रोल में नजर आए थे और वो वरुण की फिल्म का हिस्सा भी बनना चाहते थे लेकिन ऐसा नहीं हो सका। 

'कुली नंबर 1' में काम करना चाहते थे शक्ति कपूर

शक्ति कपूर ने बताया कि वो चाहते थे कि डेविड धवन इस कुली नंबर 1 में भी उन्हें कास्ट करें और इसके लिए उन्हें कॉल भी की थी, लेकिन तब तक देर हो गई थी और डेविड शूट खत्म कर चुके थे। शक्ति ने कहा, 'डेविड के लिए मैं कोई भी रोल कर लेता और हमेशा कर सकता हूं। वरुण मेरी गोद में बड़ा हुआ है। अगर आपने 'बदलापुर' और 'अक्टूबर' देखी है तो आज जानते होंगे कि वो कितने इंटेंस एक्टर हैं।'

डेविड की पहली फिल्म में किया था काम

मालूम हो कि डेविड धवन और शक्ति कपूर कई फिल्मों में साथ काम कर चुके हैं और दोनों के बीच अच्छी दोस्ती है। शक्ति कपूर ने कहा, 'मैंने डेविड की पहली फिल्म ताकतवर (1989) में भी काम किया था। FTII में वो मुझसे एक साल जूनियर था और उस समय बहुत हैंडसम था।'

वरुण धवन की फिल्म का है इंतजार

शक्ति कपूर ने कहा कि उन्हें वरुण धवन की फिल्म के रिलीज होने का इंतजार है। शक्ति ने कहा, 'मैं वरुण धवन की कुली नंबर 1 देखने के लिए 25 दिसंबर का इंतजार नहीं कर पा रहा हूं। जितना जल्द हो सकेगा मैं फिल्म देखूंगा। डेविड ऐसे मेकर हैं जो तब तक अपनी फिल्म को नहीं छोड़ते जब तक वो हर तरह से पूरी तरह संतुष्ट नहीं हो जाते, इसलिए हम निश्चिंत हो सकते हैं कि यह एक अच्छी फिल्म होगी। साथ ही मैं यह भी कह सकता हूं कि यह 25 साल पहले बनी फिल्म से थोड़ी अलग होगी और इसमें कुछ सरप्राइज होगा।' मालूम हो कि 25 साल पहले रिलीज हुई गोविंदा की फिल्म को भी डेविड धवन ने ही डायरेक्ट किया था।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर