Trailer Review: गोविंदा का जादू दोहराने में नाकाम रहे वरुण धवन, जानिए कैसा है कुली नंबर 1 का ट्रेलर

Coolie Number One Trailer Review: फिल्म कुली नंबर वन का ट्रेलर रिलीज हो गया है। फिल्म में गोविंदा की जगह इस बार वरुण धवन ने ली है। जानिए कैसा है फिल्म का ट्रेलर और क्या है इस बार खास...

Coolie Number One
Coolie Number One 

मुख्य बातें

  • फिल्म कुली नंबर वन का ट्रेलर रिलीज हो गया है।
  • फिल्म में पहली बार वरुण धवन और सारा अली खान की जोड़ी पहली बार पर्दे पर नजर आ रही है।
  • कुली नंबर वन के ट्रेलर के बाद वरुण धवन और गोविंदा की तुलना हो रही है।

मुंबई. डायरेक्टर डेविड धवन एक बार फिर अपनी नंबर वन सीरीज के वापस लौटे हैं। 90 के दशक की ब्लॉकबस्टर फिल्म कुली नंबर वन के सीक्वल का ट्रेलर रिलीज हो गया है। फिल्म में गोविंदा और करिश्मा कपूर की जगह वरुण धवन और सारा अली खान ने ली है। 
     
ट्रेलर के मुताबिक वरुण धवन इस बार भी राजू कुली अमीर आदमी का नाटक कर अमीर लड़की सारा अली खान से शादी करने वाले हैं। राजू कुली अलग-अलग जगह अपनी संपत्तियां दिखाता और उसे उल्लू बनाता है।  

कादर खान की जगह इस बार परेश रावल ने ली है, जो सारा अली खान के पिता का रोल निभा रहे हैं। ऑरिजनल फिल्म की तरह कुली नंबर वन के सीक्वल में भी डबल रोल देखने को मिलेगा। 

गोविंदा का जादू दोहराने में नाकाम 
कुली नंबर वन गोविंदा के करियर की सबसे सफल फिल्मों में एक हैं। ऐसे में सीक्वल में वरुण धवन की गोविंदा से तुलना लाजमी है। इस मोर्चे पर वरुण ने निराश किया है। सोशल मीडिया पर वरुण धवन पर कई मीम्स भी बन रहे हैं। 

सोशल मीडिया पर यूजर्स वरुण धवन को गोविंदा की सस्ती कॉपी भी कहा है।  एक यूजर ने गोविंदा की रोती हुई तस्वीर शेयर की है और कैप्शन दिया है कि कुली नंबर 1 के ट्रेलर को देखकर गोविंदा का यही हाल हुआ है। 

Coolie No 1: Varun Dhawan & Sara Ali Khan starrer's Christmas theme poster  leaves fans excited for its release | PINKVILLA

विदेशी लोकेशन में शूटिंग 
फिल्म की कहानी इस बार गांव से निकलकर विदेशी लोकेशन में पहुंच गई है। डेविड धवन इससे पहले फिल्म जुड़वा 2 में भी एक्सपेरिमेंट कर चुके हैं। जुड़वा 2 ने बॉक्स ऑफिस में 200 करोड़ से ज्यादा का कलेक्शन किया था। 

वरुण धवन की पहली बार संग बॉलीवुड अदाकारा सारा अली खान की पहली बार जोड़ी बनी है। फिल्म में जावेद जाफरी, राजपाल यादव, जॉनी लीवर और साहिल वैद भी मुख्य किरदार में हैं।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर