आर्यन खान को खुद से ज्‍यादा सुलझा हुआ समझते हैं शाहरुख खान, खुद किया था इंटरव्‍यू में खुलासा

Aryan Khan: आर्यन खान क्रूज ड्रग्‍स पार्टी मामले के चलते सुर्खियों में हैं। उनके करियर को लेकर सवाल उठ रहे हैं। हम आपको शाहरुख के उन बयानों के बारे में बताएंगे जो उन्‍होंने अपने बेटे के लिए पहले दिए हैं।

Aryan Khan, Shah Rukh Khan, cruise party drugs case
Aryan Khan 

मुख्य बातें

  • आर्यन खान क्रूज ड्रग्‍स पार्टी मामले में फंसे
  • नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो का आर्यन पर कंसा शिकंजा
  • आर्यन एक्‍टर नहीं बल्कि निर्देशन में जाना चाहते हैं

Shah Rukh Statements on his son Aryan khan: शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान इन दिनों क्रूज ड्रग्‍स पार्टी मामले के चलते सुर्खियों में हैं। उन पर नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने शिकंजा कंस दिया है। टीम ने उनके अलावा मुनमुन धमेचा, नुपुर सारिका समेत कुछ और लोगों को हिरासत में लिया है। उन्हें रविवार को हॉलिडे कोर्ट के सामने भी पेश किया गया था। इन सभी गहमागहमी के बीच आर्यन के भविष्‍य को लेकर अभी से सवाल उठने लगे हैं। मगर क्‍या आपको पता है सुपरस्‍टार शाहरुख के बेटे आर्यन कभी भी एक्टिंग में अपना करियर नहीं बनाना चाहते। इसके अलावा असल जिंदगी में वह अपने पिता से भी ज्‍यादा बड़ा बनना चाहते हैं। इस बात का खुलासा खुद शाहरुख ने पहले एक इंटरव्‍यू में कहा था। आज हम आपको शाहरुख के कुछ ऐसे ही बयानों के बारे में बताएंगे, जो उन्‍होंने आर्यन के करियर और उसकी पढ़ाई को लेकर दिए थे। 

आर्यन है ज्‍यादा समझदार 

एक बातचीत में शाहरुख ने कहा था कि उनका बेटा आर्यन उनसे ज्यादा सुलझे हुए है। वह उनसे बड़ा बनना चाहते है। उन्‍होंने यह भी कहा था कि आर्यन 20  की उम्र में ही अपने व्यक्तित्व के निर्माण में व्यस्त है और उसके पास अपने करियर के लिए उनसे ज्‍यादा बेहतर योजनाएं हैं।

तुलना से डरते हैं आर्यन 

शाहरुख खान ने एक बार ट्विटर पर प्रमोशनल इवेंट्स के दौरान सवाल जवाब सेशन के दौरान अपने बेटे के करियर के बारे में पूछे गए सवाल का भी जवाब दिया था। उन्‍होंने कहा था वह अभिनेता बनने के इच्छुक नहीं है क्‍योंकि आर्यन को अभिनय में कोई दिलचस्पी नहीं है। साथ ही वह हर बार उनकी तुलना उनके सुपरस्टार डैड से किए जाने की वजह से डरता है।

एक्‍टर नहीं निर्देशक बनने की ख्‍वाहिश 

अपने बेटे के करियर को लेकर पूछे जाने पर शाहरुख ने बताया था कि उनके बेटे की दिलचस्‍पी एक्टिंग के बजाय निर्देशन में है। इसीलिए वह फिल्म निर्माता बनने के लिए यूनिवर्सिटी ऑफ सदर्न कैलिफोर्निया में पढ़ाई की। आर्यन लेखन, निर्देशन की बारीकियां सीख रहे हैं। उन्होंने खुलासा किया था कि आर्यन फिल्में बनाना चाहते हैं। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर