इस शर्त के साथ काम पर वापसी कर रहे हैं Shah Rukh Khan, आर्यन खान केस से है कनेक्शन

Shah Rukh Khan's Special Request To Film Makers: बॉलीवुड के जाने-माने अभिनेता शाहरुख खान जल्द ही अपने प्रोजेक्ट्स पर काम शुरू करने वाले हैं। वह जल्द ही अपनी आगामी फिल्म की शूटिंग पर वापसी करने वाले हैं। 

shah rukh khan made a special request to film makers, shah rukh khan latest news in hindi
शाहरुख खान  |  तस्वीर साभार: Times of India
मुख्य बातें
  • अपने प्रोजेक्ट्स पर जल्द काम शुरू करेंगे शाहरुख खान।
  • काम पर लौटने की तैयारी कर रहे हैं शाहरुख।
  • काम पर जाने से पहले निर्देशकों के सामने शाहरुख खान ने रखी शर्त। 

Shah Rukh Khan Made A Special Request To Directors: बॉलीवुड के किंग खान शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) और उनका परिवार पिछले कुछ दिनों से मुश्किलों में घिरा हुआ था। जब से शाहरुख खान के बड़े बेटे आर्यन खान (Aryan Khan) मुंबई क्रूज ड्रग्स केस (Mumbai Cruise Drugs Case) के मामले में गिरफ्तार हुए थे तब से उनके परिवार पर काफी मुश्किलें आ गई थीं। मगर अब जब शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को जमानत मिल गई है और वह घर वापस आ गए हैं तो अब परिस्थिति सामान्य होने लगी है। ऐसे में बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता शाहरुख खान ने यह निर्णय लिया है कि वह जल्द ही अपनी आगामी फिल्म पठान (Pathan) की शूटिंग शुरू कर सकते हैं। फिल्म की शूटिंग पर जाने से पहले शाहरुख खान अपने परिवार की सुरक्षा के लिए सारे इंतजाम कर रहे हैं। हाल ही में खबर आई है कि शूटिंग पर जाने से पहले शाहरुख खान ने फिल्म निर्देशकों के सामने एक शर्त रखी है।

जल्द फिल्म की शूटिंग शुरू करेंगे शाहरुख खान 

अब जब परिस्थिति सामान्य होती जा रही है तो शाहरुख खान जल्द ही फिल्म के सेट पर लौटने वाले हैं। Bollywood Life की खबर के अनुसार, शाहरुख खान ने काम पर वापसी करने से पहले अपने फिल्म के निर्देशकों से एक खास तरह की अपील की है। कहा जा रहा है कि शाहरुख खान ने अपने परिवार को ध्यान में रखकर फिल्म मेकर्स से यह अपील किया है। फिल्म की शूटिंग शुरू करने से पहले शाहरुख खान चाहते हैं कि उनका परिवार सही सलामत रहे जिसकी वजह से उन्होंने फिल्म मेकर्स के सामने एक शर्त रखा है। 

खबर के अनुसार, शाहरुख खान ने यह अपील की है कि उनकी फिल्म की शूटिंग को छोटे-छोटे टुकड़ों में डिवाइड कर दिया जाए। ऐसा इसीलिए ताकि वह फिल्म की शूटिंग के बीच में अपने परिवार से मिलने जा सकें। इस मुश्किल परिस्थिति में वह अपने परिवार की सुरक्षा और देखभाल के लिए यह निर्णय ले रहे हैं। इसीलिए उन्होंने फिल्म मेकर्स से यह खास अपील की है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर