काम पर जाने से पहले Shah Rukh Khan ने लिया बड़ा फैसला, Aryan Khan की हिफाजत के लिए उठाया ये कदम 

बॉलीवुड
भाग्य लक्ष्मी
Updated Nov 12, 2021 | 23:36 IST

Shah Rukh Khan Major Decision For Aryan Khan: शाहरुख खान जल्द ही अपनी आगामी फिल्मों की शूटिंग शेड्यूल को जाॅइन करने वाले हैं। काम पर जाने से पहले शाहरूख खान ने अपने बेटे आर्यन खान के लिए बड़ा फैसला लिया है।

shah rukh appointed new bodyguard for aryan khan, aryan khan's new bodyguard
शाहरुख खान और आर्यन खान  |  तस्वीर साभार: Times of India
मुख्य बातें
  • जल्द ही अपने काम पर लौटेंगे शाहरुख खान। 
  • काम पर जाने से पहले शाहरूख खान ने उठाया बड़ा कदम।
  • आर्यन खान की हिफाजत के लिए शाहरूख खान ने लिया बड़ा फैसला।

Shah Rukh Khan Major Decision For Aryan Khan's Safety: बॉलीवुड के किंग खान शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) और उनका परिवार पिछले कुछ महीनों से मुश्किलों का सामना कर रहा है। जब से उनका बड़ा बेटा आर्यन खान (Aryan Khan) मुंबई क्रूज ड्रग्स केस के मामले में गिरफ्तार हुआ था तब से उनके परिवार को कई मुसीबतों का सामना करना पड़ा था। लेकिन आर्यन खान जमानत पर जेल से बाहर आ गए हैं और अपने घर मन्नत में परिवार वालों के साथ रह रहे हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, आर्यन खान वापस नॉर्मल लाइफ जीने की तैयारी कर रहे हैं। ड्रग्स केस की वजह से आर्यन खान को झटका लगा था और इस केस की वजह से वह काफी प्रभावित हुए हैं। जिसकी वजह से वह अकेले-अकेले रहते हैं और यही वजह है कि उनके माता-पिता उनके लिए परेशान हैं। अपने काम से ब्रेक लेकर शाहरुख खान अपने बच्चों के साथ समय बिता रहे थे मगर अब वह जल्द ही अपने काम पर वापस लौटेंगे।

शाहरुख खान ने लिया बड़ा फैसला

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, शाहरुख खान नवंबर महीने के अंतिम हफ्ते में अपने काम पर वापस लौट सकते हैं। जिस वजह से वह अपने घर और बच्चों से दूर रहेंगे। Bollywoodlife की एक खबर के अनुसार, काम पर जाने से पहले शाहरुख खान ने अपने बेटे आर्यन खान की हिफाजत के लिए एक बॉडीगार्ड रखने का फैसला लिया है। शाहरुख खान पहले एक नया बॉडीगार्ड रखना चाहते थे मगर वह अपने बेटे की हिफाजत के लिए किसी ऐसे बॉडीगार्ड को रखना चाहते हैं जिस पर उन्हें विश्वास हो। इसीलिए शाहरुख खान ने अपने बॉडीगार्ड रवि सिंह (Ravi Singh) को घर पर रहने और अपने बेटे की हिफाजत करने की जिम्मेदारी सौंपी है।

रवि सिंह शाहरुख खान के बहुत करीब हैं और उनके परिवार के सदस्य की तरह हैं। एक सूत्र ने बताया कि आर्यन खान किसी नए इंसान के साथ घुल-मिल नहीं पाते हैं। लेकिन वह रवि सिंह को कई सालों से जानते हैं और दोनों के बीच एक अच्छा रिश्ता है। हो सकता है कि आर्यन खान के साथ रवि सिंह हर शुक्रवार को एनसीबी ऑफिस जाएं। शाहरुख खान यह चाहते थे कि उनके बेटे आर्यन खान के साथ कोई करीबी इंसान रहे। ताकि जब वह अपने घर से दूर शूटिंग पर रहें तो अपने काम पर ध्यान दे सकें। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर