Shah Rukh Khan ने बेटी Suhana की फोटो के साथ शेयर किया ये मैसेज, क्या ट्रोलर्स को लेकर दी है बड़ी सीख?

आज गांधी जयंती के मौके पर शाहरुख खान ने सोशल मीडिया पर खास फोटो शेयर कर बुराई से दूर रहने की सीख दी। शाहरुख ने इस दौरान बेटी सुहाना की फोटो पोस्ट की।

Shah Rukh Khan
Shah Rukh Khan 

मुख्य बातें

  • गांधी जयंती पर शाहरुख खान ने किया खास पोस्ट
  • शाहरुख खान ने शेयर की बेटी सुहाना खान की फोटो
  • क्या इस पोस्ट के जरिए शाहरुख ने ट्रोलर्स को लेकर दी बड़ी सीख?

बॉलीवुड के किंग खान शाहरुख खान ने आज गांधी जयंति के मौके पर एक खास फोटो सोशल मीडिया पर शेयर की और उसके साथ बहुत स्ट्रॉन्ग मैसेज लिखा। उन्होंने बताया कि हमें गांधी जी की कौन सी बात अपने बच्चों को सिखानी चाहिए। 

शाहरुख ने इंस्टाग्राम पर अपनी बेटी सुहाना की एक तस्वीर शेयर की। जिसमें उनका चेहरा नजर नहीं आ रहा है। उनके साथ दो और बच्चे इस फोटो में दिख रहे हैं। फोटो में तीनों गांधी जी के तीन बंदरों की तरह आंख, नाक और मुंह ढके नजर आ रहे हैं। सुहाना ने अपनी आंखों पर हाथ रखा हुआ है जबकि उनके साथ दोनों बच्चों ने कानों और मुंह पर हाथ रखा हुआ है। इस फोटो को पोस्ट कर शाहरुख ने लिखा, 'अगर इस गांधी जयंति पर हम अपने बच्चों से एक आदर्श का पालन करने को कहना चाहेंगे तो, अच्छे समय में, बुरे समय और हर समय... तो वह होगा.. बुरा मत सुनो.. बुरा मत देखो और बुरा मत बोलो। गांधीजी की 151 वीं जयंती पर सत्य के मूल्य को याद करते हुए।'

क्या इस पोस्ट के जरिए शाहरुख खान ने ट्रोलर्स को लेकर सीख दी है? मालूम हो कि हाल ही में सुहाना ने सोशल मीडिया पोस्ट कर यह बताया था कि अपने रंग के चलते उनपर किस तरह के भद्दे कमेंट किए जाते हैं। सुहाना ने उनकी तस्वीरों पर किए गए कमेंट्स के स्क्रीनशॉट भी शेयर किए थे। इन्हें शेयर कर सुहाना ने लिखा था, 'इस समय बहुत कुछ चल रहा है और यह एक मुद्दा है जिसे हमें ठीक करने की जरूरत है। यह मेरे बारे में नहीं है बल्कि यह हर उस लड़की/लड़के के बारे में है जो बिना किसी वजह हीन भावना का शिकार होते हुए बड़े हुए हैं। ये मेरे लुक्स पर किए गए कुछ कमेंट।' बता दें कि इन कमेंट्स में सुहाना को काली चुड़ैल से लेकर बदसूरत तक कहा गया था।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर