प्रेगनेंट नीना गुप्ता को Satish Kaushik ने किया था प्रपोज, मसाबा को देना चाहते थे अपना नाम

Neena Gupta opens secrets in Her Autobiography: नीना गुप्ता ने अपनी ऑटोबायोग्राफी 'सच कहूं तो' में कई दिलचस्प खुलासे किए हैं। उन्‍होंने ल‍िखा कि सतीश कौशिक ने उन्‍हें प्रपोज किया था।

Satish Kaushik and Neena Gupta
Satish Kaushik and Neena Gupta 

मुख्य बातें

  • नीना गुप्‍ता ने ऑटोबायोग्राफी 'सच कहूं तो' में किया खुलासा
  • उन्‍होंने ल‍िखा कि सतीश कौशिक ने उन्‍हें प्रपोज किया था

Neena Gupta opens secrets in Her Autobiography: नीना गुप्ता ने अपनी ऑटोबायॉग्रफी 'सच कहूं तो' में कई दिलचस्प खुलासे किए हैं। उन्‍होंने ल‍िखा कि सतीश कौशिक ने उन्‍हें प्रपोज किया था, तब वह प्रेग्‍नेंट थीं। सतीश कौशिक उनके बच्‍चे को अपना नाम देना चाहते थे। बधाई हो फेम अदाकारा नीना गुप्‍ता अपनी ऑटोबायोग्राफी (Neena Gupta Autobiography) 'सच कहूं तो' (Sach Kahun Toh) को लेकर काफी चर्चा में हैं।

इस ऑटोबायोग्राफी 'सच कहूं तो' में कई दिलचस्प खुलासे किए हैं। उन्‍होंने ल‍िखा कि सतीश कौशिक ने उन्‍हें प्रपोज किया था, तब वह प्रेग्‍नेंट थीं। सतीश कौशिक उनके बच्‍चे को अपना नाम देना चाहते थे। नीना ने बताया कि सतीश ने तब कहा था कि अगर उनका बच्चा डार्क स्किन का पैदा होता है तो शादी के बाद वह यह कह सकेंगी कि यह सतीश कौशिक का बच्चा है। हालांकि नीना गुप्‍ता ने उनका यह प्रस्‍ताव ठुकरा दिया था। 

नीना गुप्ता ने 49 की उम्र में शादी की थी

बता दें कि बॉलीवुड की सबसे टैलेंटेड अभिनेत्रियों में से एक नीना गुप्ता अपनी प्रोफेशनल लाइफ के साथ- साथ पर्सनल लाइफ को लेकर भी चर्चा में रहती हैं। नीना गुप्ता लंबे समय तक वेस्ट इंडीज के पूर्व क्रिकेटर विवियन रिचर्ड्स के साथ रिलेशनशिप में थीं और दोनों की एक बेटी मसाबा गुप्ता भी हैं। नीना और विवियन की कभी शादी नहीं हुई और वो लंबे समय तक सिंगल मदर ही रहीं लेकिन साल 2008 में उन्होंने दिल्ली बेस्ड चार्टर्ड अकाउंटेंट विवेक मेहरा से शादी कर ली।  नीना गुप्ता ने 49 की उम्र में शादी की थी।

इस वजह से विवेक मेहरा को बनाया पति

नीना गुप्ता ने हाल ही में पिंकविला से बात की और इस दौरान बताया कि अगर उनके पति विवेक उनके बेटी मसाबा को पसंद नहीं करते तो वो कभी उनसे शादी नहीं करतीं। नीना गुप्ता ने कहा, 'अगर मेरे पति मसाबा को पसंद नहीं करते या वो इस तरह के शख्स होते जो कभी उसके साथ कभी नहीं आते, तो मैं उनसे कभी शादी नहीं करती। मैं किसी शख्स से कितना प्यार करती इससे कोई फर्क नहीं पड़ता, मैं ऐसे शख्स के साथ कभी रिलेशनशिप में नहीं आती जिसे मेरी बेटी से परेशानी हो। यह बहुत जरूरी है कि वो उसे पसंद करे जिसके साथ मैं रिलेशनशिप में हूं।' 

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर