सारा अली खान ने बताया मम्मी अमृता सिंह का राज, बोर्ड एग्जाम में मिले थे इतने मार्क्स

सारा अली खान अपने बेबाक अंदाज के लिए पॉपुलर हैं। अब सारा ने अपनी मम्मी अमृता सिंह के बारे में मजेदार किस्सा शेयर किया है। सारा ने बताया कि उनकी मम्मी अमृता सिंह बोर्ड एग्जाम में क्या लिखकर आई थीं।

Sara Ali Khan
Sara Ali Khan 

मुख्य बातें

  • सारा अली खान ने अपनी मम्मी अमृता सिंह के कई राज खोले।
  • सारा अली खान ने मम्मी अमृता सिंह का एक मजेदार किस्सा शेयर किया।
  • सारा ने अपना वेट लॉस सीक्रेट भी शेयर किया है।  

मुंबई. सारा अली खान अपने बेबाक अंदाज के कारण सोशल मीडिया पर काफी पॉपुलर हैं। सारा खुलकर अपनी पर्सनल लाइफ पर बात करती हैं। सारा ने अब अपनी मम्मी अमृता सिंह और पिता सैफ अली खान के कई राज खोले हैं। इसके अलावा सारा ने अपना वेट लॉस सीक्रेट भी शेयर किया है।  

सारा अली खान ने मम्मी अमृता सिंह का एक मजेदार किस्सा शेयर किया। सारा ने ने बताया- '10वीं बोर्ड की परीक्षा में मेरी मां ने अपनी आंसर शीट पर लव अमृता सिंह लिख दिया था और एग्जाम हॉल से बाहर आ गई थीं।' 

सारा कहती हैं कि अब आप खुद ही सोच लीजिए उन्हें  बिना किसी सवाल का जवाब दिए कितने नंबर मिले होंगे। सारा ने इसके अलावा करीना पर कहा कि उन्होंने करीना कपूर को अपने पिता की वाइफ के तौर पर स्वीकार करती हैं। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Like mother, like daughter

A post shared by Sara Ali Khan (@saraalikhan95) on

वेट लॉस पर कही ये बात 
सारा ने इंटरव्यू में अपने वेट लॉस का सीक्रेट भी इस इंटरव्यू में शेयर किया है। सारा ने बताया कि मुझसे कई लोग सवाल करते हैं कि तुमने अपना ट्रांसफॉर्मेशन कैसे किया? बकौल सारा- 'जब मैंने वजन घटना शुरू किया तब खाना मांगना भी भूल जाती थी। 

सारा कहती हैं कि- 'मैंने खूब वर्क आउट किया और हेल्दी खाना खाकर वजन कम कर लिया।' आपको बता दें कि करीना ने हाल ही में सारा अली खान के लिए एक वीडियो बनाया था। इसमें उन्होंने कहा कि- उन्होंने सारा को एक शरारती लड़की से बड़ा होते देखा है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Candy Crush: @kadamajay: @georgeschakraofficial @stylebyami: @vardannayak: @the.mad.hair.scientist

A post shared by Sara Ali Khan (@saraalikhan95) on

पिता सैफ के लिए कही ये बात 
सारा अली खान ने पिता सैफ अली खान और मां अमृता के तलाक के बारे में बात की है। सारा ने कहा कि उनके पापा बिल्कुल उनकी तरह हैं। वो बहुत ही मस्तमौला इंसान हैं। बकौल सारा- 'मैं अपने पिता को अच्छी तरह जानती हूं। वह मेरी तरह जो सोचते हैं उसे उसी वक्त बोल देते हैं।'

वर्कफ्रंट की बात करें तो सारा अली खान अब फिल्म कुली नंबर वन के सीक्वल में नजर आने वाली हैं। इस फिल्म में वह वरुण धवन के अपोजिट नजर आएंगी। इसके अलावा सारा धनुष के साथ फिल्म अतरंगी रे में भी काम करेंगी।

अगली खबर