सारा अली खान के भाई की नई फोटोज हुईं वायरल, फैंस बोले- सैफ ने फिर जन्म ले लिया

सैफ अली खान (Saif Ali Khan) के बेटे इब्राहिम अली खान (Ibrahim Ali Khan) की नई तस्वीरें सामने आईं हैं जो सोशल मीडिया पर वायरल हो गईं हैं और फैंस लगातार उनकी तारीफ कर रहे हैं।

Ibrahim Ali Khan and Saif Ali Khan
Ibrahim Ali Khan and Saif Ali Khan 

मुख्य बातें

  • सैफ अली खान के बेटे इब्राहिम अली खान की नई फोटोज सामने आईं हैं
  • इब्राहिम की ये फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हो गईं हैं
  • फैंस इब्राहिम की तुलना उनके पिता सैफ अली खान से कर रहे हैं

बॉलीवुड एक्टर सैफ अली खान की तरह उनके बच्चे भी अक्सर खबरों में बने रहते हैं फिर चाहे उनका बेटा तैमूर अली खान हो, बेटी सारा अली खान हो या फिर बड़ा बेटा इब्राहिम अली खान। एक बार फिर इब्राहिम चर्चा में हैं और वजह है उनके नए फोटोशूट की तस्वीरें।

दरअसल इब्राहिम ने हाल ही में सोशल मीडिया पर अपने नए फोटोशूट की फोटोज पोस्ट की हैं जिनमें वो हूबहू अपने पिता सैफ की तरह लग रहे हैं। इब्राहिम की इन तस्वीरों पर कमेंट कर फैंस उनकी तुलना सैफ से कर रहे हैं। एक फैन ने कमेंट कर पूछा, 'सैफ, क्या ये तुम हो?'। एक दूसरे फैन ने कमेंट कर लिखा, 'लगता है सैफ का फिर से जन्म हुआ है'। जहां एक तरफ फैंस सैफ से उनकी तुलना कर रहे हैं तो वहीं दूसरी तरफ वो उनकी जमकर तारीफ भी कर रहे हैं। फैंस का कहना है कि इब्राहिम काफी हैंडसम हैं और उनकी जॉ लाइन (Jaw Line) परफेक्ट है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ibrahim Ali Khan (@iakpataudi) on

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ibrahim Ali Khan (@iakpataudi) on

मालूम हो कि इब्राहिम अपनी बड़ी बहन और एक्ट्रेस सारा के काफी क्लोज हैं। बीते दिनों वो अपनी बहन और मां अमृता सिंह के साथ मालदीव में छुट्टियां बिताने गए थे जहां से उनकी कई तस्वीरें सामने आईं थीं। इब्राहिम क्रिकेट के शौकीन हैं और कई बार वो क्रिकेट खेलते हुए नजर आते हैं और अक्सर उनकी वीडियो व तस्वीरें सामने आती रहती हैं।

मालूम हो कि सारा ने एक इंटरव्यू में यह खुलासा किया था कि इब्राहिम बॉलीवुड में एंट्री करना चाहते हैं। वहीं सैफ ने इब्राहिम के बॉलीवुड डेब्यू को लेकर कहा था, 'उन्हें बॉलीवुड में डेब्यू करना चाहिए। वो मुझसे ज्यादा अच्छे दिखते हैं। वो बहुत चार्मिंग हैं। मुझे लगता है कि मेरे सभी बच्चों को एक्टिंग में इंटरेस्ट होगा।'

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर