माता-पिता की फिल्में देखकर Sara Ali Khan हो गई थीं कंफ्यूज, एक्ट्रेस को लगता था उनकी मां चलाती हैं पोर्न साइट 

बॉलीवुड
भाग्य लक्ष्मी
Updated Nov 03, 2021 | 18:48 IST

Sara Ali Khan Discloses Secret: बाॅलीवुड अदाकारा सारा अली खान ने बताया की एक बार उन्हें बहुत बड़ा कंफ्यूजन हो गया था। वह अपने मां-बाप को बहुत बुरा इंसान समझने लगी थीं।

sara ali khan thought her parents were the worst after watching their films, sara ali khan spoke about her greatest confusion regarding her parents
सारा अली खान, सैफ अली खान और अमृता सिंह 
मुख्य बातें
  • अपने माता-पिता को बहुत बुरा इंसान समझती थीं सारा अली खान। 
  • बच्चन में सारा को हो गया था बहुत बड़ा कंफ्यूजन।
  • अपने माता-पिता की फिल्में देखकर मन‌ में आते थे बुरे ख्याल।

Sara Ali Khan Confusion About Her Parents: बाॅलीवुड अदाकारा सारा अली खान (Sara Ali Khan) किसी परिचय की मोहताज नहीं हैं। एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में वह अपने पैर जमाने की जद्दोजहद में लगी हुई हैं। बहुत कम उम्र में उन्होंने कई ऊंचाइयों को छू लिया है। सिर्फ सारा अली खान ही नहीं बल्कि उनकी मां अमृता सिंह (Amrita Singh) और पिता सैफ अली खान (Saif Ali Khan) भी एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री से जुड़े हुए हैं। हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान, सारा अली खान ने अपने माता-पिता से संबंधित कुछ ऐसी बातें साझा की हैं, जो बहुत अजीब हैं। उन्होंने बताया कि वह अपने माता-पिता को बहुत बुरा इंसान समझने लगी थीं। अपनी मां को लेकर सारा अली खान जो सोचती थीं वह किसी इंसान की सोच से परे है। सारा को लगता था कि उनकी मां पोर्न वेबसाइट संचालित करती हैं। 

मां बाप के बारे में बुरा सोचती थीं सारा

हार्पर बाजार इंडिया के साथ एक इंटरव्यू के दौरान सारा अली खान ने यह साझा किया है कि उन्हें अपने‌ मां-बाप की फिल्में बहुत अजीब लगती थीं। अपने मां-बाप की फिल्में देखकर उनके मन में बुरे ख्याल आते थे। जब उन्होंने अपने पिता सैफ अली खान की फिल्म ओमकारा और मां अमृता सिंह की फिल्म कलयुग देखी थी, तब वह अपने मां-बाप के बारे में बहुत बुरा सोचती थीं। अपने माता-पिता को इन दोनों फिल्मों में नेगेटिव किरदार में देखकर सारा को लगता था कि उनके माता-पिता बहुत बुरे इंसान हैं। ओमकारा फिल्म में सैफ अली खान ने जिस भाषा का प्रयोग किया था उसे सुनकर सारा को यह लगता था कि आम जिंदगी में भी सैफ अली खान इसी भाषा में बातचीत करते हैं। वहीं अपनी मां की फिल्म कलयुग को देखकर उन्हें ऐसा लगता था कि उनकी मां पोर्न साइट को संचालित करती हैं। 

सारा को हो गई थी बहुत बड़ी कंफ्यूजन

सारा ने बताया कि उन्होंने वर्ष 2006 में अपने पिता की फिल्म ओमकारा और 2005 में अपनी मां की‌ फिल्म कलयुग देखी थी। यह फिल्में देखकर वह काफी परेशान हो गई थीं। उन्हें लगता था कि उनके माता-पिता बहुत बुरे इंसान हैं। उन्होंने बताया कि यह कोई मजाक नहीं है बल्कि अपने माता-पिता को नेगेटिव किरदार में देखकर वह सच में ऐसा सोचा करती थीं। लेकिन जब उनके माता-पिता को नेगेटिव रोल के लिए बेस्ट एक्टर के अवार्ड के लिए नॉमिनेट किया गया था तब उन्हें लगा था कि यह क्या चल रहा है। लेकिन बाद में उन्हें यह एहसास हो गया था कि उनके माता-पिता ने सिर्फ नेगेटिव किरदार निभाया है और असल जिंदगी में ऐसा कुछ भी नहीं है। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर