पहली मुलाकात के दौरान अतरंगी था Sara Ali Khan का अंदाज, Janhvi Kapoor के सामने‌ किए थे हीरोइन वाले नखरे

बॉलीवुड
भाग्य लक्ष्मी
Updated Oct 26, 2021 | 20:58 IST

Janhvi Kapoor And Sara Ali Khan Friendship: हाल ही में बॉलीवुड अदाकारा जाह्नवी कपूर और सारा अली खान को रणवीर सिंह के टीवी शो द बिग पिक्चर में देखा गया था। शो के दौरान जाह्नवी कपूर ने सारा अली खान के साथ अपनी दोस्ती के बारे में दिलचस्प बात साझा की थी। ‌

janhvi kapoor revealed sara ali khan did heroine wale nakhre at their first meeting, janhvi kapoor revealed about their friendship
जाह्नवी कपूर और सारा अली खान   |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • द बिग पिक्चर टीवी शो में साथ नजर आई थीं जाह्नवी कपूर और सारा अली खान।
  • सारा अली खान के साथ अपनी दोस्ती को लेकर जाह्नवी कपूर ने कही थी बड़ी बात।
  • जाह्नवी कपूर के सामने सारा अली खान ने किए थे हीरोइन वाले नखरे।

Janhvi Kapoor And Sara Ali Khan First Meeting: बॉलीवुड अदाकारा जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) और सारा अली खान (Sara Ali Khan) एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में अपना सिक्का जमाने की जद्दोजहद कर रही हैं। हाल ही में जाह्नवी कपूर और सारा अली खान को बॉलीवुड के जाने-माने अभिनेता रणवीर सिंह (Ranveer Singh) के टीवी शो द बिग पिक्चर (The Big Picture) में देखा गया था। इस शो के दौरान जाह्नवी कपूर और सारा अली खान ने रणवीर सिंह के साथ खूब मस्ती की थी। अपने डेब्यू फिल्म से लेकर अब तक जाह्नवी कपूर और सारा अली खान एक दूसरे की काफी अच्छी दोस्त बन चुकी हैं। इसी शो के दौरान जाह्नवी कपूर ने अपने और सारा अली खान की दोस्ती को लेकर एक दिलचस्प बात साझा की थी जिसे सुनकर रणवीर सिंह और सभी दर्शक हंसते-हंसते लोटपोट हो गए थे। 

पहली मुलाकात पर सारा अली खान ने दिखाए थे हीरोइन वाले नखरे

इस एपिसोड के दौरान जब रणवीर सिंह ने जाह्नवी कपूर और सारा अली खान से यह पूछा था कि वह दोनों दोस्त कैसे बने‌। तब दोनों ने यह कहा था कि उनके कुछ कॉमन फ्रेंड्स हैं। इसके बाद जाह्नवी कपूर ने यह साझा किया था कि वह सारा से पहली बार एक अवार्ड फंक्शन के दौरान मिली थीं। जाह्नवी कपूर अपनी दिवंगत मां श्रीदेवी के साथ इस अवॉर्ड फंक्शन में आई थीं और उस समय वह काफी छोटी थीं। उस अवॉर्ड फंक्शन में सारा अली खान अपनी मां अमृता के साथ बैठी थीं। जाह्नवी कपूर आगे बताती हैं कि अवॉर्ड फंक्शन के दौरान सारा अली खान बार-बार हीरोइन वाले नखरे कर रही थीं। सारा अली खान ने उस समय साड़ी या सलवार कमीज पहना‌ था और खूबसूरत तरीके से उसे कैरी किया था। सारा अली खान को देखकर जाह्नवी कपूर उनसे दोस्ती करना चाहती थीं। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

जब जाह्नवी कपूर ने यह बात बताई तब रणबीर कपूर ने भी यह साझा किया था कि वह सारा अली खान से पहली बार हैदराबाद में एक शादी के दौरान मिले थे। रणवीर ने बताया कि सारा अली खान ने यह शादी सिर्फ उन्हें परफॉर्म करते हुए देखने के लिए अटेंड किया था। शादी के बाद सारा अली खान अपनी दोस्त के साथ रणवीर सिंह के वैनिटी में उनसे मिलने भी आई थीं। जिसके बाद रणवीर सिंह और सारा अली खान फिल्म सिंबा के सेट में मिले थे। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर