माता-पिता के तलाक पर बोलीं Sara Ali Khan-'मां को 10 साल में पहली बार हंसते हुए देखा'

Sara Ali Khan on Parents Divorce: सारा अली खान के माता-पिता सैफ अली खान और अमृता सिंह के तलाक को लेकर खुलकर बातचीत करती हैं। सारा ने बताया कि तलाक के बाद उनकी मम्मी कई साल बाद हंसी थीं।

Sara Ali Khan, Amrita Singh
Sara Ali Khan, Amrita Singh 
मुख्य बातें
  • सारा अली खान अपने माता-पिता के तलाक पर खुलकर बोल चुकी हैं।
  • सारा अली खान ने बताया तलाक के बाद उनकी मम्मी काफी खुश थीं।
  • सारा के मुताबिक, 'मैं मां को हंसी-मजाक और फन करते देखती हूं।'

मुंबई. सारा अली खान अपनी मम्मी अमृता सिंह और पिता सैफ अली खान के तलाक पर कई बार खुलकर बोल चुकी हैं। सारा ने हाल ही में बताया कि तलाक के बाद 10 साल में उनकी मम्मी पहली बार हंसी थी।  

बाजार इंडिया से बातचीत में सारा अली खान ने कहा, 'मेरी मम्मी, जो मुझे नहीं लगता कि 10 साल में कभी हंसी थी लेकिन, वो खुश, सुंदर और जोश से भरी दिखने लगी। उन्हें ऐसा ही होना चाहिए था। मैं अपनी माता-पिता की खुशी में खुश हूं। वह यदि अलग-अलग रहकर भी अपनी जिंदगी में खुश हैं। मैं इसके बाद कैसे दुखी रह सकती हूं। मैं मां को हंसी-मजाक और फन करते देखती हूं।'

Times when Sara Ali Khan stunned in stylish bikinis | Times of India

सारा ने कहा- 'हो गई थीं मैच्योर' 
सारा अली खान आगे कहती हैं, 'मैं जिस उम्र में थी उसमें दूसरों की तुलना में जल्दी बड़ी और मैच्योर हो गई थीं। मैं नौ साल की उम्र में देख रही थी कि एक ही छत के नीचे, एक साथ दो लोग अपनी लाइफ से खुश नहीं थे। अचानक एक दिन दोनों अलग-अलग नए घर में रहने लगे और ज्यादा खुश हो गए थे। उन्हें फिर से इस तरह देखना एक खुशी की बात है।'

Sara Ali Khan: Sara Ali Khan's popularity leads to record number of fake  social media accounts | Hindi Movie News - Times of India

तलाक के बाद भी अच्छ रिश्ते
अमृता सिंह और सैफ अली खान ने साल 1990 में शादी की थी। हालांकि, ये शादी चल नहीं पाई और दोनों का तलाक हो गया। हालांकि, तलाक के बावजूद दोनों के रिश्ते खराब नहीं हुए हैं।

सैफ अली खान ने एक इंटरव्यू में कहा था कि मैं अमृता को इस बात का क्रेडिट दूंगा कि वही थी, जिसने मुझे अपने काम और पेशे को गंभीरता से लेने की सीख दी थी।' वहीं, करीना से शादी के बाद सैफ अली खान ने अमृता सिंह को एक लेटर लिखा था।
 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर