सारा अली खान मां अमृता सिंह के साथ पहुंचीं मुंबई, एयरपोर्ट पर मीडिया को देख VIP गेट से निकलीं

Sara Ali Khan Mumbai Airport: सारा अली खान के एयरपोर्ट पर पहुंचते ही वहां मौजूद मीडिया के सवालों ने उन्हें घेर लिया। इस दौरान सारा की मां अमृता सिंह पूरे टाइम बेटी की ढाल बनकर खड़ी दिखीं...

Sara Ali Khan Reached Mumbai With Amrita Singh From NCB drug probe Interrogation
मां अमृता सिंह के साथ सारा अली खान। 

मुख्य बातें

  • सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में NCB ड्रग्स एंगल की जांच कर रहा है।
  • बॉलीवुड ड्रग मामले में अबतक सारा अली खान, दीपिका पादुकोण, श्रद्धा कपूर और रकुल प्रीत सिंह का नाम आया है।
  • एनसीबी ने बुधवार को सारा अली खान को उनके घर पर समन भेजा था और कल पूछताछ के लिए बुलाया जाएगा।

सारा अली खान गुरुवार को नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) के सामने पेश होने के लिए गोवा से मुंबई पहुंच चुकी हैं। सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में NCB ड्रग्स एंगल की जांच कर रहा है। इसी के तहत बॉलीवुड ड्रग मामले में सारा अली खान, दीपिका पादुकोण, श्रद्धा कपूर और रकुल प्रीत सिंह का नाम सामने आया है। एनसीबी ने बुधवार को सारा अली खान को उनके घर पर समन भेजा था। तीन अन्य सेलिब्रिटी दीपिका पादुकोण, रकुल प्रीत सिंह और श्रद्धा कपूर को भी एनसीबी के सामने पेश होने के लिए कहा गया है।

अब हाल ही में सारा अली खान का मुंबई पहुंचते वक्त का वीडियो सामने आया है। सारा एयरपोर्ट पर मां अमृता सिंह का साथ नजर आईं। इस दौरान सारा को सिक्योरिटी के बीच घिरा देखा गया है। सारा अली खान के एयरपोर्ट पर पहुंचते ही वहां मौजूद मीडिया के सवालों ने उन्हें घेर लिया। उनसे बार बार नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो द्वारा भेजे गए समन पर प्रतिक्रिया जानने की कोशिश की। हालांकि सारा ने कोई कमेंट नहीं किया। इस दौरान सारा अली खान की मां अमृता सिंह हर पल बेटी की ढाल बनकर खड़ी दिखीं। एयरपोर्ट पर मीडिया की भारी भीड़ और लगातार पूछे जा रहे सवालों को देखते सारा को फैमिली के साथ VIP गेट से एग्जिट लेना पड़ा। 


आपको बता दें, सारा अली खान ने 2018 फिल्म केदारनाथ से सुशांत सिंह राजपूत के साथ अपने बॉलीवुड करियर की शुरुआत की थी। रिया चक्रवर्ती ने कथित तौर पर स्वीकार किया है कि सारा अली खान ने दिवंगत अभिनेता सुशांत के साथ ड्रग्स लिया था। रिया चक्रवर्ती के NCB द्वारा पूछताछ में हुए इस खुलासे के बाद से सारा रडार पर हैं।   

अब तक मामले में रिया चक्रवर्ती की गिरफ्तारी हो चुकी है। पूछताछ के दौरान कई ड्रग्स चैट भी सामने आई हैं। रिया ने एनसीबी के सामने सारा अली खान, रकुलप्रीत और सिमोन खंबाटा का नाम लिया था। बाद में श्रद्धा कपूर और दीपिका पादुकोण की ड्रग चैट सामने आईं। एनसीबी ने सिमोन और रकुल प्रीत को 24 सितंबर को पूछताछ के लिए बुलाया। साथ दीपिका से 25 सितंबर को पूछताछ की जाएगी। वहीं श्रद्धा और सारा को 26 सितंबर को पूछताछ के लिए बुलाया जाएगा। 

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर