Bhojpuri film में धमाल मचाने को तैयार Sapna Choudhary, निरहुआ संग आएंगी नजर

Sapna Choudhary to romance dinesh lal yadav nirahua in bhojpuri films: जानी मानी हरियाणवी डांसर सपना चौधरी अब भोजपुरी फ‍िल्‍मों में नजर आएंगी। वह द‍िनेश लाल यादव निरहुआ संग रोमांस करेंगी।

Sapna Choudhary and Nirahua
Sapna Choudhary and Nirahua 

मुख्य बातें

  • जानी मानी हरियाणवी डांसर सपना चौधरी अब भोजपुरी फ‍िल्‍मों में नजर आएंगी।
  • वह भोजपुरी एक्‍टर द‍िनेश लाल यादव निरहुआ संग रोमांस करेंगी।

Sapna Choudhary to romance dinesh lal yadav nirahua in bhojpuri films: जानी मानी हरियाणवी डांसर सपना चौधरी अब भोजपुरी फ‍िल्‍मों में नजर आएंगी। वह द‍िनेश लाल यादव निरहुआ संग रोमांस करेंगी। हरियाणवी गानों पर ठुमके लगाने वाली सपना चौधरी पहले भोजपुरी गानों पर डांस कर चुकी हैं लेकिन यह पहला मौका है जब वह भोजपुरी फ‍िल्‍मों में एक्टिंग करती दिखाई देंगी। सपना चौधरी के फैस इस खबर से बेहद उत्‍साहित हैं। 

इन्लिक्स इंडिया के बैनर तले बनने वाली इस फिल्म का टाइटल अभी तय नहीं हुआ है, लेकिन कहा जा रहा है आने वाली भोजपुरी की एक मेगा बजट फिल्म होगी। इस फिल्म का निर्देशन बृजेश मौर्या करने वाले हैं। फ‍िल्‍म की कास्‍ट फाइनल हो गई है और सपना चौधरी के नाम पर मुहर लग गई है। मेकर्स एक ही फ‍िल्‍म में हरियाणवी और भोजपुरी के दर्शक वर्ग को भुनाना चाहते हैं। 

मौर्या कहते हैं कि इस फिल्म की जल्द शुरुआत होने वाली है. इस बड़े बजट की फिल्म में सपना चौधरी के अपोजिट दिनेश लाल यादव निरहुआ होंगे। उन्होंने कहा कि बतौर लीड एक्ट्रेस सपना की यह पहली भोजपुरी फिल्म होगी। इस भोजपुरी फ‍िल्‍म का निर्माण बहुत बड़े स्‍तर पर किया जाएगा। जल्‍द ही इस फ‍िल्‍म की शूटिंग शुरू की जाएगी। 

हाल ही में मां बनीं सपना चौधरी
बता दें कि यह जानकारी भी सामने आई कि जनवरी में कोर्ट मैरिज से पहले दोनों ने बलिया में शादी कर ली थी। शादी के बाद इस साल अक्टूबर में सपना मां बनीं और 04 अक्टूबर को उन्होंने बेटे को जन्म दिया। ने 4 अक्टूबर को बेबी व्बॉय को जन्म दिया।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर