2 महीने के बेटे संग फोटो शेयर कर ट्रोल हुईं सपना चौधरी, तस्वीर पर लोगों ने किए ऐसे कमेंट्स

हरियाणवी डांसर सपना चौधरी ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर अपने दो महीने के बेटे संग फोटो शेयर की, जिसके बाद लोगों ने उन्हें जमकर ट्रोल किया और तस्वीर पर ऐसे कमेंट्स किए।

Sapna Choudhary Shares Photo with Son
Sapna Choudhary Shares Photo with Son  |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • हरियाणवी डांसर सपना चौधरी ने सोशल मीडिया पर बेटे संग शेयर की फोटो।
  • सपना की तस्वीर पर कमेंट कर लोगों ने किया ट्रोल।
  • सपना की तस्वीर पर कमेंट कर लोगों ने पूछे पति और बेटे से जुड़े सवाल।

हरियाणवी डांसर और बिग बॉस 11 की कंटेस्टेंट सपना चौधरी इस साल अक्टूबर महीने में मां बनी थीं और उन्होंने बेटे को जन्म दिया था। मां बनने को लेकर सपना काफी चर्चा में रही थीं क्योंकि उनके कई फैंस यह नहीं जानते थे कि उनकी शादी हो चुकी है। 

बेटे की फोटो शेयर कर ट्रोल हुईं सपना

अब बेटे के जन्म के दो महीने बाद पहली बार सपना ने बेटे संग फोटो शेयर की जिसमें वो उन्हें गोद में लिए दिख रही हैं। हालांकि तस्वीर में बच्चे का चेहरा नहीं नजर आ रहा। इस फोटो को पोस्ट कर सपना ने लिखा, 'हजारों साल नर्गिस अपनी बेनूरी पे रोती है, बड़ी मुश्किल से होता है चमन में दीदावर पैदा...' सपना ने जैसे ही ये तस्वीर पोस्ट की फैंस ने इसपर कमेंट करना शुरू कर दिया, जहां एक तरफ फैंस ने उन्हें बधाई और शुभकामना दीं तो वहीं दूसरी तरफ कुछ लोगों ने सपना को ट्रोल करना शुरू कर दिया।

ट्रोलर्स ने किए ऐसे कमेंट

ट्रोलर्स ने इस फोटो पर कमेंट कर उनकी शादी और बेटे से जुड़े कमेंट करने शुरू कर दिए। इस फोटो पर कमेंट कर लोगों ने शादी कब हुई?, अब ये कहां से हुआ?, ये कब हुआ?, पिता कौन है? जैसे सवाल पूछते हुए कमेंट किए।

कौन हैं सपना के पति वीर साहू

मालूम हो कि सपना ने इस साल जनवरी में वीर साहू से शादी की थी जो कि पेशे से सिंगर, कंपोजर, लिरिसिस्ट और एक्टर हैं। उन्‍हें हरियाणा का बब्बू मान कहा जाता है। सपना चौधरी की तरह वीर साहू भी जाट कम्युनिटी से हैं। सिंगिंग और एक्टिंग के कारण उन्होंने एमबीबीएस की पढ़ाई छोड़ दी थी। वीर का पहला गाना थाड्डी- बड्डी काफी हिट हुआ था। पंजाबी फिल्म 'गांधी फिर आ गए' में काम किया था। वीर इसके अलावा अपनी फिटनेस पर भी खास ध्यान देते हैं। 

बता दें कि यह जानकारी भी सामने आई कि जनवरी में कोर्ट मैरिज से पहले दोनों ने बलिया में शादी कर ली थी। शादी के बाद इस साल अक्टूबर में सपना मां बनीं और 04 अक्टूबर को उन्होंने बेटे को जन्म दिया। ने 4 अक्टूबर को बेबी व्बॉय को जन्म दिया।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर