Sapna Choudhary: सपना चौधरी ने घटाया प्रेग्नेंसी से बढ़ा वजन, फिर काम पर वापस लौटीं और कराया नया हॉट फोटोशूट

Bigg Boss fame Sapna Choudhary New Photoshoot: सपना चौधरी ने शादी और बेटे के जन्म के बाद पहला फोटोशूट कराया है। जिसमें फिरोजी लिपस्टिक लगाए बिग बॉस कंटेस्टेंट का बेहद ग्लैमरस लुक देखने को मिल रहा है...

Sapna Choudhary New hot Photoshoot With metallic lipstick Bigg Boss fame shed post pregnancy weight
सपना चौधरी। 

मुख्य बातें

  • जानी मानी हरियाणवी डांसर सपना चौधरी एक बार फिर चर्चा में हैं।
  • सपना चौधरी ने कुुछ दिन पहले ही मां बनी हैं और मॉडल-एक्‍टर वीर साहू के बेटे को जन्‍म दिया है।
  • मां बनने के बाद सपना चौधरी ने पहली बार अपना पोस्ट प्रेग्नेंसी लुक शेयर किया है। 

सलमान खान के रियलिटी शो बिग बॉस (Bigg Boss) में नजर आ चुकीं जानी मानी हरियाणवी डांसर सपना चौधरी एक बार फिर चर्चा में हैं। मीडिया और सोशल मीडिया में सपना अपनी शादी को लेकर काफी छाई रही थीं। सपना चौधरी ने मॉडल-एक्‍टर वीर साहू के बेटे को जन्‍म दिया है। दोनों ने गुपचुप तरीके से जनवरी 2020 में कोर्ट मैरिज की थी। अब मां बनने के बाद सपना चौधरी ने पहली बार अपना पोस्ट प्रेग्नेंसी लुक शेयर किया है। 

हरियाणवी डांसर सपना चौधरी ने प्रेग्नेंसी के बाद अपने बड़े वजन को कम लिया है और फिर से काम पर वापसी की है। सपना ने हाल ही में एक फोटोशूट करवाया, जिसमें उनका बेहद ग्लैमरस लुक देखने को मिल रहा है। उन्होंने फिरोजी रंग की मैटेलिक लिपस्टिक और वाइट ग्लिटर आईलाइनर से अपने लुक को हाईलाइट किया है। 

सपना चौधरी ने सफेद कलर का फ्रिल वाला पैंटसूट पहना और इस पर सिल्वर हार्ट शेप बेल्ट लगाया है। साथ ही सपना ने फोटोशूट में अपनी हेयरस्टाइल के साथ भी एक्सपेरिमेंट करते हुए सेंटर पार्टिंग के साथ दो बन बनाए हैं। 

कभी 3100 रु. में गाना गाती थीं सपना चौधरी
25 स‍ितंबर 1990 को हरियाणा के रोहतक में पैदा हुईं सपना चौधरी का जीवन काफी संघर्ष भरा रहा है। आज सपना चौधरी देश की सर्वाधिक लोकप्रिय लोक कलाकार हैं। हर‍ियाणवी गानों पर डांस से शुरू हुआ उनका सफर बिग बॉस, बॉलीवुड तक पहुंचा। संसाधनों के अभाव में कैसे जिंदगी को मुकाम दिलाया जाता है, यह सपना चौधरी ने साबित कर दिखाया है। आज सपना चौधरी के पास जो कुछ है, वह मेहनत से उन्‍होंने बनाया है। 

आपको बता दें कि सपना चौधरी कभी 3100 रुपये में स्‍टेज पर गाना गाती थीं और डांस करती थीं। आज करोड़ों की संपत्ति की मालकिन हैं। कभी पिता की दवाइयों के लिए घर गिरवी रख देने वाली सपना आज ऐसे मुकाम पर हैं, जहां बहुत कम लोग पहुंच पाते हैं। आज वह बेहद लग्‍जरी लाइफस्‍टाइल जीती हैं। 

अब लाखों में है सपना चौधरी की फीस 
स्‍टेज कार्यक्रमों के ल‍िए मशहूर सपना चौधरी एक महीने में 22 से 25 द‍िन कार्यक्रम करती हैं। एक कार्यक्रम के ल‍िए वह 2 से तीन लाख रुपये चार्ज करती हैं। इस ल‍िहाज से वह करोड़ों रुपये कमा लेती हैं। हालांकि उनकी फीस की पुष्टि नहीं है लेकिन आंकलन यही कहता है। सपना चौधरी हरियाणवी और पंजाबी एलबम में भी अक्‍सर नजर आती हैं। इन एलबम से भी उन्‍हें अच्‍छी खासी कमाई होती है। वहीं बिग बॉस के लिए भी उन्‍होंने लाखों रुपये चार्ज किए थे। 

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर