Sapna Choudhary के घर 4 अक्‍टूबर को गूंजी थी किलकारी, कोर्ट मैरिज से पहले बलिया में वीर साहू से की थी शादी

Sapna Choudhary Wedding Photos and Detail: हरियाणवी डांसर सपना चौधरी मां बन गई हैं। कहा जा रहा है कि उन्‍होंने जनवरी में वीर साहू के साथ कोर्ट मैरिज की थी। अब उनकी शादी की कुछ तस्‍वीरें सामने आ गई हैं।

Sapna Choudhary Wedding Photos
Sapna Choudhary Wedding Photos 

मुख्य बातें

  • हाल ही में मां बनी हैं हरियाणवी डांसर सपना चौधरी
  • उनकी शादी का यूपी के बल‍िया से कनेक्‍शन आया सामने
  • जनवरी में सपना चौधरी और वीर साहू ने की कोर्ट मैरिज

Sapna Choudhary Wedding Photos and Detail: जानी मानी हरियाणवी डांसर सपना चौधरी मां बन गई हैं। उन्‍होंने बेटे को जन्‍म दिया। जैसे ही यह खबर सामने आई तो उनके फैंस यह सवाल उठाने लगे कि सपना चौधरी की शादी कब हुई। इस सवालों के बाद सपना चौधरी की मां ने कहा कि सपना चौधरी ने एक्‍टर वीर साहू के साथ जनवरी महीने में कोर्ट मैरिज कर ली थी। अब उनकी शादी की कुछ तस्‍वीरें सामने आ गई हैं और मीडिया रिपोर्ट्स में कहा जा रहा है कि कोर्ट मैरिज से पहले बलिया में सपना चौधरी और वीर साहू ने शादी की थी। 

हमारे सहयोगी नवभारत टाइम्‍स की रिपोर्ट दावा करती है कि जनवरी में कोर्ट मैरिज से पहले सपना चौधरी ने बलिया के नया चौक जापलिनगंज स्थित ‘द वैदिक प्रभात फाउंडेशन’ के कार्यालय में हिसार निवासी मॉडल-एक्‍टर वीर साहू से शादी की। इस दौरान उन्‍हें संत बद्री विशाल ने आशीर्वाद भी दिया था। यहां सपना सामान्‍य इंसान की तरह आई थीं और संत महात्‍माओं की मौजूदगी में विवाद करने की इच्‍छा जताई। सपना और वीर ने एक-दूसरे को माला पहनाई और अपने प्रेम को औपचारिक रूप से विवाह के बंधन में बांधा था।

4 अक्‍टूबर को घर में गूंजी किलकारी 

सपना चौधरी के मां बनने की खबर मीडिया में छह अक्‍टूबर को आई। फैंस जानना चाहते थे कि सपना चौधरी के घर किलकारी कब गूंजी। सपना के पीआरओ चरणसिंह सहरावत ने एक अखबार से बातचीत में कहा कि सपना चौधरी ने 4 अक्टूबर को बेबी व्बॉय को जन्म दिया है। वहीं चरण सिंह सहरावत ने भी जनवरी में कोर्ट मैरिज की बात की पुष्टि की है।

मां बनने के बाद सपना ने साझा की तस्‍वीर

मां बनने के बाद सपना चौधरी ने सोशल मीडिया पर अपनी एक पुरानी तस्‍वीर साझा की है। इस तस्‍वीर में वह काफी स्‍टाइलिश अवतार में नजर आ रही हैं। इस तस्‍वीर के साथ उन्‍होंने ल‍िखा है- “मैंने लोगों को जवाब अपने काम से दिया है। फालतू की बात सुनना और बोलना दोनों ही मेरी आदत नहीं। इंतजार करो और देखते रहो।”

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर