Sapna Choudhary Lifestyle: 3100 रुपये में गाती थीं सपना चौधरी, आज लाखों की ऑडी-करोड़ों के बंगले की हैं मालकिन

Sapna Choudhary fees and Property: बिग बॉस में नजर आ चुकीं सपना चौधरी कभी 3100 रुपये में स्‍टेज पर गाना गाती थीं और आज करोड़ों की संपत्ति की मालकिन हैं।

Sapna Choudhary Property and fees
Sapna Choudhary Property and fees 

Sapna Choudhary fees and Property: सलमान खान के रियलिटी शो बिग बॉस (Bigg Boss) में नजर आ चुकीं जानी मानी हरियाणवी डांसर सपना चौधरी के मां बनने की खबरें मीडिया और सोशल मीडिया में छाई हुई हैं। सपना चौधरी ने मॉडल-एक्‍टर वीर साहू के बेटे के जन्‍म दिया है। दोनों ने गुपचुप तरीके से जनवरी 2020 में कोर्ट मैरिज की थी। आपको बता दें कि सपना चौधरी कभी 3100 रुपये में स्‍टेज पर गाना गाती थीं और डांस करती थीं। आज करोड़ों की संपत्ति की मालकिन हैं। कभी पिता की दवाइयों के लिए घर गिरवी रख देने वाली सपना आज ऐसे मुकाम पर हैं, जहां बहुत कम लोग पहुंच पाते हैं। आज वह बेहद लग्‍जरी लाइफस्‍टाइल जीती हैं। 

25 स‍ितंबर 1990 को हरियाणा के रोहतक में पैदा हुईं सपना चौधरी का जीवन काफी संघर्ष भरा रहा है। आज सपना चौधरी देश की सर्वाधिक लोकप्रिय लोक कलाकार हैं। हर‍ियाणवी गानों पर डांस से शुरू हुआ उनका सफर बिग बॉस, बॉलीवुड तक पहुंचा। संसाधनों के अभाव में कैसे जिंदगी को मुकाम दिलाया जाता है, यह सपना चौधरी ने साबित कर दिखाया है। आज सपना चौधरी के पास जो कुछ है, वह मेहनत से उन्‍होंने बनाया है। 

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो सपना चौधरी द‍िल्‍ली के नजफगढ़ में करोड़ों रुपये के बंगले में रहती हैं। वहीं उनके पास ऑडी और फॉर्च्‍यनर जैसी शानदार कारें हैं। सपना चौधरी जहां जाती हैं, उनके रुकने की व्‍यवस्‍था बेहद लग्‍जरी होती हैं, आसपास बाउंसर सुरक्षा में लगे होते हैं। अपना चौधरी की दीवानगी फैंस में किस कदर है इसका अंदाजा आपको यूट्यूब पर उनके वीडियो (Sapna Choudhary Videos) देखकर लग जाएगा। 

सपना चौधरी की फीस (Sapna Choudhary Fees)

स्‍टेज कार्यक्रमों के ल‍िए मशहूर सपना चौधरी एक महीने में 22 से 25 द‍िन कार्यक्रम करती हैं। एक कार्यक्रम के ल‍िए वह 2 से तीन लाख रुपये चार्ज करती हैं। इस ल‍िहाज से वह करोड़ों रुपये कमा लेती हैं। हालांकि उनकी फीस की पुष्टि नहीं है लेकिन आंकलन यही कहता है।सपना चौधरी हरियाणवी और पंजाबी एलबम में भी अक्‍सर नजर आती हैं। इन एलबम से भी उन्‍हें अच्‍छी खासी कमाई होती है। वहीं बिग बॉस के लिए भी उन्‍होंने लाखों रुपये चार्ज किए थे। 

पुलिस इंस्‍पेक्‍टर बनना चाहती थीं सपना 

आपको बता दें कि ज‍िस सपना चौधरी का डांस (Sapna Choudhary Dance) देखने लाखों लोग जुट जाते हैं, वह डांसर नहीं बनना चाहती थी। सपना चौधरी इंस्पेक्टर बनना चाहती थीं लेकिन आर्थिक स्थिति के कारण उन्हें उच्च शिक्षा छोड़नी पड़ी। 2008 में सपना चौधरी के पिता का निधन हो गया था, उस समय वह सिर्फ 18 साल की थीं।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर