Heera Mandi:गंगूबाई काठियावाड़ी के बाद हीरामंडी लाएंगे संजय लीला भंसाली, आलिया भट्ट फिर बनेंगी सेक्स वर्कर?

Sanjay Leela Bhansali New Film: अपने ड्रीम प्रोजेक्ट को पूरा करने के लिए संजय लीला भंसाली ने अपनी कमर कस ली है। उनके नए वेब सीरीज के लिए नेटफ्लिक्स की तरफ से भी हरी झंडी मिल गई है।

Sanjay leela bhansali, sanjay leela bhansali movies, sanjay leela bhansali new movie, sanjay leela bhansali new project, sanjay leela bhansali dream project, heera mandi web series, heera mandi
Sanjay Leela Bhansali  |  तस्वीर साभार: Times of India

मुख्य बातें

  • अपने ड्रीम प्रोजेक्ट को पूरा करने के लिए संजय लीला भंसाली ने नेटफ्लिक्स के साथ की डील। 
  • 7 एपिसोड की होगी संजय लीला भंसाली की नई वेब सीरीज हीरामंडी। 
  • वेश्याओं की कहानी और हीरा मंडी की संस्कृति पर संजय बनाने जा रहे हैं वेब सीरीज। 

Sanjay Leela Bhansali  Web Series:  संजय लीला भंसाली के फैंस के लिए एक बड़ी खुशखबरी सामने आई है। बॉलीवुड के नामचीन डायरेक्टर संजय लीला भंसाली अब अपने ड्रीम प्रोजेक्ट को पूरा करने के लिए तैयारी शुरू कर रहे हैं। खबरों के अनुसार, हाल ही में मशहूर डायरेक्टर संजय लीला भंसाली ने नेटफ्लिक्स के साथ अपनी नई वेब सीरीज के लिए डील साइन कर ली है। संजय लीला भंसाली का ड्रीम प्रोजेक्ट 'हीरामंडी' कई बार चर्चा का विषय रहा है। मगर, इस बार नेटफ्लिक्स की तरफ से संजय लीला भंसाली के इस प्रोजेक्ट को हरी झंडी दे दी गई है।  

यहां जानें संजय लीला भंसाली के ड्रीम प्रोजेक्ट से संबंधित सभी आवश्यक बातें। ‌

कैसी है संजय लीला भंसाली की ये नई वेब सीरीज?

संजय लीला भंसाली का पैशन प्रोजेक्ट 'हीरामंडी' कुल‌ सात एपिसोड्स का होगा। यह वेब सीरीज आजादी से पहले भारत की झलकियां को दिखाएगा। कुछ खबरों के अनुसार हीरा मंडी सेक्स वर्कर्स की कहानी से संबंधित है। इसके साथ भारत के हीरा मंडी जिले की सांस्कृतिक वास्तविकता भी इस वेब सीरीज के जरिए दिखाई जाएगी। माना जा रहा है कि संजय लीला भंसाली का यह ग्रैंड प्रोजेक्ट राजनीति, प्यार, विश्वासघाट आदि विषयों का समावेश है। कयास लगाए जा रहे हैं कि संजय लीला भंसाली के इस ड्रीम प्रोजेक्ट के लिए बड़े पात्रों का चुनाव किया जाएगा।

प्रोजेक्ट के लिए उत्साहित हैं संजय लीला भंसाली

संजय लीला भंसाली ने 'हीरामंडी' प्रोजेक्ट को अपने करियर का माइलस्टोन माना है। जाहिर सी बात है, कि ये वेब सीरीज संजय लीला भंसाली के बहुत करीब है। और, इस प्रोजेक्ट के साथ वह कुछ बड़ा करने की सोच रहे हैं। संजय ने बताया कि वह इस प्रोजेक्ट के लिए बेहद उत्साहित हैं। उनकी और नेटफ्लिक्स की साझेदारी दर्शकों के लिए बहुत खास होने वाली है।

ये एक्ट्रेस फ्री में काम करने के लिए है तैयार 

हाल ही में आलिया भट्ट ने यह साझा किया था कि वह संजय लीला भंसाली के ड्रीम प्रोजेक्ट हीरामंडी में फ्री में काम करने के लिए तैयार हैं। मगर संजय लीला भंसाली ने यह ऑफर रिजेक्ट करते हुए कहा था कि इस वेब सीरीज के हर एक कलाकार को उसकी फीस दी जाएगी। हीरामंडी वेब सीरीज का पहला एपिसोड संजय लीला भंसाली डायरेक्ट करने वाले हैं। मगर बाकी 6 एपिसोड्स विभु पूरी के द्वारा निर्देशित किए जाएंगे। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
Mirror Now
Live TV
अगली खबर