दूसरे बेटे जहांगीर के जन्म के बाद Kareena Kapoor ने चुनी करियर की नई राह, अब प्रोड्यूूस करेंगी फि‍ल्‍में

Kareena Kapoor Turns Producer : बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान पहली बार प्रोड्यूसर बनने जा रही हैं। वह एकता कपूर के साथ मिलकर एक थ्रिलर फिल्म को प्रोड्यूस करने जा रही हैं।

Kareena Kapoor Khan
Kareena Kapoor Khan 

Kareena Kapoor Turns Producer : हमारे समय की गेम-चेंजिंग स्टार में से एक, करीना कपूर खान पहली बार एक स्लीक और नए जमाने की थ्रिलर के साथ निर्माता बनने के लिए तैयार हैं। एकता कपूर की बालाजी टेलीफिल्म्स के सहयोग से, अभी तक अनटाइटल्ड यह फिल्म हंसल मेहता द्वारा निर्देशित की जाएगी, जिन्होंने स्कैम 1992 की सफलता के बाद, उद्योग के सबसे समीक्षकों और व्यावसायिक रूप से प्रशंसित निर्देशकों में से एक के रूप में अपनी स्थिति को मजबूत कर लिया है। 

यह सहयोग दो मजबूत महिलाओं, एकता कपूर और करीना कपूर खान के एक साथ आने का प्रतीक है, दोनों ने अपने स्वयं के मार्ग प्रशस्त किए हैं और अपने रूल बनाते हुए स्ट्रियोटाइप को चुनौती दी है। 

दिलचस्प बात यह है कि ब्लॉकबस्टर 'वीरे दी वेडिंग' करीना कपूर खान की उनके बेटे तैमूर के जन्म के बाद पहली फिल्म थी और यह उनके दूसरे बच्चे के बाद उनकी पहली फिल्म होगी, संयोग से, दोनों एकता कपूर के बालाजी टेलीफिल्म्स द्वारा निर्मित हैं। एक सच्ची जीवन घटना से प्रेरित, कहानी यूके में स्थापित है और जल्द ही शूटिंग शुरू की जाएगी। 

पहली बार निर्माता बनने के लिए उत्साहित, करीना कपूर खान कहती हैं, "एकता के साथ इस फिल्म में एक निर्माता के रूप में काम करने के लिए बहुत सम्मानित और उत्साहित हूं, जिसे मेरा परिवार वर्षों से जानता है और पहली बार हंसल द्वारा निर्देशित किया जा रहा है। मैं हंसल की फिल्मों की बहुत बड़ी प्रशंसक हूं और उनके साथ पहली बार काम करना खास होगा। इस फिल्म में बहुत कुछ पहली बार है और मैं इस यात्रा को शुरू करने के लिए और इंतजार नहीं कर सकती।" 

बालाजी टेलीफिल्म्स की निर्माता एकता कपूर कहती हैं, ''करीना कपूर खान स्टार पावर और टैलेंट का डायनामाइट कॉम्बिनेशन हैं।  हमने पिछली बार 'वीरे दी वेडिंग' में उनके साथ काम किया था, जो शायद किसी फीमेल स्टार की सबसे बड़ी हिट थी। दूसरी बार हमेशा एक आकर्षण होता है और मुझे विश्वास है कि यह भी दर्शकों को उत्साहित करेगी। हमारे समय के सबसे विपुल फिल्म निर्माताओं में से एक हंसल मेहता द्वारा यह कहानी सुनाना इसे और अधिक रोमांचक बनाता है! अब तक की सबसे दिलचस्प और शॉकिंग मैनस्ट्रीम फिल्मों में से एक के लिए तैयार हो जाइए!” 

फिल्म निर्माता हंसल मेहता कहते हैं, "इस फिल्म के जरिये हमारा उद्देश्य करीना के साथ एक ताजा, मनोरंजक और मूडी थ्रिलर बनाना है, जिसमें मुझे उम्मीद है कि वह एक अभिनेता के रूप में अपनी अपार प्रतिभा के साथ न्याय करेगी। मैं एकता और करीना के साथ इस सफ़र पर निकलने के लिए उत्सुक हूं, दोनों ने अपने-अपने करियर में बहुत कुछ हासिल किया है और निस्संदेह दोनों पॉवरहॉउस हैं।”

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
Mirror Now
Live TV
अगली खबर