बॉक्स ऑफिस पर पिट गई Samrat Prithviraj, दर्शक नहीं मिलने पर अक्षय कुमार की फिल्म के शो रद्द

Samrat Prithviraj Box Office Collection Day 8: बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार और मानुषी छिल्लर की फिल्म सम्राट पृथ्वीराज मेकर्स के लिए बुरे सपने जैसी साबित हो रही है। 300 करोड़ से अधिक के बजट से बनी इस फिल्म को 50 करोड़ की कमाई करने में मशक्कत करनी पड़ी।

Samrat Prithviraj Box Office Collection Day 8
Samrat Prithviraj Box Office Collection Day 8 
मुख्य बातें
  • फिल्म सम्राट पृथ्वीराज मेकर्स के लिए बुरे सपने जैसी साबित हो रही है।
  • इस फिल्म को 50 करोड़ की कमाई करने में मशक्कत करनी पड़ी।
  • यह फिल्म 100 करोड़ क्लब में शामिल होती नजर नहीं आ रही है। 

Samrat Prithviraj Box Office Collection Day 8: बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार और पूर्व विश्व सुंदरी मानुषी छिल्लर की फिल्म सम्राट पृथ्वीराज बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह पिटती नजर आ रही है। यह फिल्म मेकर्स के लिए बुरे सपने जैसी साबित हो रही है। 300 करोड़ से अधिक के बजट से बनी इस फिल्म को 50 करोड़ की कमाई करने में मशक्कत  करनी पड़ी। 3 जून को सम्राट पृथ्वीराज हिन्दी में 3550 स्क्रीन्स और तमिल व तेलुगु के लिए 200 स्क्रीन्स पर रिलीज हुई थी। 

फिल्म ने पहले दिन 10.70 करोड़, दूसरे दिन 12.60 करोड़, तीसरे दिन 16.10 करोड़, चौथे दिन फिल्म ने 5 करोड़ रुपये, पांचवे दिन 4.25  करोड़ रुपये, छठवें दिन 3.60 करोड़ रुपये कमाए। गुरुवार को फिल्म ने केवल 2.80 करोड़ रुपये कमाए। अब तक फिल्म का कुल कलेक्शन 55.05 करोड़ रुपये हो गया है। 

Also Read: 'हुकूमत जज्बात से नहीं तलवार से चलती है...', ऐसे दमदार डायलॉग्स से भरी है अक्षय की 'सम्राट पृथ्वीराज'

आईएएनएस की रिपोर्ट के मुताबिक, देश के कई शहरों में दर्शक ना मिलने की वजह से अक्षय कुमार की इस फिल्म के शोज कैंसिल किए जा रहे हैं। फिल्म की रिलीज के बाद दूसरा वीकेंड आ गया है लेकिन फिल्म की कमाई कुछ खास नहीं हो रही है। भारी भरकम प्रमोशन और विज्ञापन के बावजूद यह फिल्म 100 करोड़ क्लब में शामिल होती नजर नहीं आ रही है। 

टैक्स फ्री हो चुकी है फिल्म 

चंद्रप्रकाश द्विवेदी के निर्देशन में बनी 'सम्राट पृथ्वीराज' को उत्तर प्रदेश जैसे राज्य में टैक्स फ्री किया गया था। मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने भी अपने राज्य में फिल्म को टैक्स फ्री घोषित किया। उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर धामी ने भी राज्य में फिल्म को टैक्स फ्री किया है। 

बता दें कि फिल्म में अक्षय कुमार सम्राट पृथ्वीराज के रोल में हैं जबकि उनके साथ मानुषी छिल्लर संयोगिता के रोल में नजर आई हैं। फिल्म में सोनू सूद चाद बरदई और संजय दत्त काका कान्हा के रोल में हैं। फिल्म में आशुतोष राणा और मानव विज भी हैं। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर