सामंथा ने ठुकराया 200 करोड़ का गुजारा भत्ता, तलाक से द फैमिली मैन एक्ट्रेस को नहीं चाहिए एक भी पैसा!

द फैमिली मैन सीरीज और साउथ फिल्म इंडस्ट्री की दिग्गज एक्ट्रेस सामंथा 2017 में हुई शादी के बाद अब पति नागा चैतन्य अलग हो रही हैं। अभिनेत्री ने गुजारा भत्ता लेने से इनकार किया है।

Samantha and Naga Chaitanya, सामंथा और नागा चैतन्य
सामंथा और नागा चैतन्य  |  तस्वीर साभार: Instagram

मुख्य बातें

  • साल 2017 में शादी के बाद सामंथा और नागा चैतन्य ने किया तलाक का फैसला
  • द फैमिली मैन से हिंदी डेब्यू करने वाली एक्ट्रेस का गुजारा भत्ता लेने से इनकार
  • गहरे दुख और सदमे से गुजर रहीं सामंथा, उबरने के लिए काम में जुटी अभिनेत्री

मुंबई: सामंथा प्रभु और नागा चैतन्य के बीच शादी का रिश्ता खत्म हो रहा है। सबसे ज्यादा पसंद की जाने वाली तेलुगु फिल्म इंडस्ट्री के इस कपल ने अपने-अपने सोशल मीडिया हैंडल पर एक संयुक्त बयान जारी कर अलग होने की पुष्टि की। द फैमिली मैन सीरीज में राज़ी का रोल करने वाली सामंथा ने लिखा था, 'काफी विचार-विमर्श के बाद चे और मैंने अपने अपने रास्ते पर चलने के लिए पति-पत्नी के रूप में अलग होने का फैसला किया है। हम सौभाग्यशाली हैं कि एक दशक से ज्यादा की दोस्ती हमारे संबंधों का मूल तत्व रही और हमें विश्वास है कि यह हमारे बीच एक विशेष बंधन को हमेशा बनाए रखेगी। हम अपने प्रशंसकों, शुभचिंतकों और मीडिया से अनुरोध करते हैं कि इस कठिन समय में हमारा समर्थन करें और आगे बढ़ने के इस समय में निजता का सम्मान करें।'

तलाक से एक भी पैसा नहीं चाहतीं सामंथा:
हाल में ऐसी कई रिपोर्ट्स हैं कि सामंथा को तलाक से गुजारा भत्ता के रूप में ₹50 करोड़ मिलेंगे, जिसे उन्होंने कथित तौर पर मना कर दिया है। हिंदुस्तान टाइम्स की रिपोर्ट में एक सुप्रसिद्ध सूत्र के अनुसार, सामंथा को शादी के समझौते के एक हिस्से के रूप में ₹200 करोड़ से अधिक की पेशकश की गई थी, लेकिन वह अपने रिश्ते को खत्म करने के लिए एक पैसा भी नहीं चाहती थीं।

सूत्र कहते हैं, 'सामंथा काफी हद तक टूट चुकी है और परेशान हैं, उन्हें इस शादी से केवल प्यार और साथ की जरूरत थी। अब जब यह खत्म हो गया है, तो उसे इससे कुछ और नहीं चाहिए।'

नागा-सामंथा की प्रेम कहानी 2010 में 'ये माया चेसावे' में एक साथ काम करने के बाद शुरू हुई, जिसके बाद उन्होंने 2017 की जनवरी में सगाई कर ली। दोनों 7 अक्टूबर, 2017 को गोवा में शादी के बंधन में बंधे थे।

हाल में, उनके अलग होने की अफवाहें तब शुरू हुईं जब सामंथा ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर अपना नाम समांथा अक्किनेनी से बदलकर अक्षर 'S' कर दिया, जिससे उनके प्रशंसक अचानक बदलाव के बारे में सोच रहे थे। इसके अलावा, लव स्टोरी सक्सेस बैश से उनकी अनुपस्थिति या अभिनेता आमिर खान के लिए चैतन्य के परिवार द्वारा आयोजित डिनर में एक्ट्रेस की गैर मौजूदगी ने अफवाह की आग में घी का काम किया। नागा चैतन्य अभिनेता नागार्जुन के बेटे हैं।

सदमे से उबरने के लिए काम में जुटी एक्ट्रेस: अंदरूनी सूत्र के अनुसार, सामंथा ने व्यक्तिगत आघात से उबरने के लिए अपना ध्यान अपने काम पर लगाया है। एक रिपोर्ट के अनुसार, 'सामंथा के लिए रोज़ उठना और काम पर जाना आसान नहीं है। वह बड़े पैमाने पर परेशान हैं लेकिन वह नहीं चाहती कि कोई भी प्रोजेक्ट जिससे वह जुड़ी हो, उसे अपने निजी जीवन की वजह से नुकसान उठाना पड़े। वह हमेशा पूरी तरह से पेशेवर रही है और हर रोज एक बहादुर की तरह मोर्चा संभालती हैं।'

हाल ही में, सामंथा ने अपने मुंबई ट्रांसफर होने की खबरों को खारिज करते हुए इंस्टाग्राम पर कहा था, 'मुझे नहीं पता कि यह अफवाह कहां से शुरू हुई... यह सच नहीं है। हैदराबाद मेरा घर है, हमेशा मेरा घर रहेगा। हैदराबाद मुझे सब कुछ दे रहा है और मैं यहां बहुत खुशी से रहूंगी।' इस बीच, फिल्म कंपेनियन को दिए एक साक्षात्कार में, चैतन्य ने कबूल किया है कि उनके निजी जीवन पर ऐसी छानबीन उन्हें तकलीफ देती है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर