कोरोना ट्विस्ट के साथ Salman Khan ने दी ईद की मुबारकबाद, इस बार फैंस को नहीं दे सके फिल्म की ईदी

बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान ने इस बार कोरोना महामारी से सुरक्षित रहने का संदेश देते हुए ईद की बधाई दी है। इस बार रिलीज में देरी के चलते उनकी फिल्म 'राधे' ईद पर रिलीज नहीं हो सकी है।

Salman Khan
सलमान खान  |  तस्वीर साभार: Twitter

मुख्य बातें

  • सलमान खान ने फैंस को दी ईद की मुबारकबाद
  • बधाई के साथ दिया सुरक्षित रहने का संदेश
  • महामारी के चलते इस बार रिलीज नहीं हो सकी फिल्म

मुंबई: बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान ने ईद 2020 के अवसर पर अपने फैंस को शुभकामनाएं दी हैं। हर साल की तरह, सुपरस्टार ने सोशल मीडिया पर, 'ईद मुबारक' तो लिखा लेकिन उनके पोस्ट में कोविड ट्विस्ट था। वह चेहरे पर कपड़ा बांधे हुए नजर आए। हालांकि कोरोनो वायरस महामारी की वजह से इस साल ईद समारोह सीमित रहेंगे।

इस बीच एक्टर ने जागरुकता और सुरक्षित रहने का संदेश दिया है। उन्होंने लोगों को घातक संक्रमण के प्रसार को रोकने के लिए सभी दिशानिर्देशों का पालन करने के लिए प्रेरित किया। सलमान ने खुद की एक तस्वीर साझा की जिसमें वह अपने चेहरे पर कपड़ा बांधे हुए नजर आ रहे हैं जो कि वायरस से सुरक्षा के लिए जरूरी है।

यहां आप सलमान का पोस्ट देख सकते हैं-

हर साल, सलमान खान के घर गैलेक्सी अपार्टमेंट के बाहर सैकड़ों की संख्या में प्रशंसक ईद पर अभिनेता की एक झलक पाने के लिए इकट्ठे होते थे। अभिनेता अपनी बालकनी में खड़े होकर लोगों की ओर हाथ हिलाकर उन्हें बधाई देते थे। हालांकि, महामारी के कारण इस बार हर कोई अपने घरों में ईद मना रहा है।

ईद 2021 पर आएगी 'कभी ईद कभी दीवाली':
वैसे ईद से सलमान खान का एक प्रोजेक्ट भी जुड़ा हुआ है। इस साल की शुरुआत में सलमान खान ने अपनी अगली फिल्म 'कभी ईद कभी दीवाली' की घोषणा की थी जो 2021 में ईद के मौके पर रिलीज होनी है।

सलमान ने ट्वीट किया था, 'मेरी अगली फिल्म की घोषणा ... 'कभी ईद कभी दीवाली'। कहानी और निर्माण साजिद नाडियाडवाला द्वारा। फरहाद समजी द्वारा निर्देशित। ईद 2021।'

इस बार रिलीज होनी थी राधे:
इस साल, सलमान मार्च में ईद-उल-फितर पर अपनी फिल्म 'राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई' के साथ अपने फैंस को ईदी देने वाले थे लेकिन महामारी के चलते इसे आगे बढ़ाना पड़ा। फिल्म में सलमान एक पुलिस अफसर की भूमिका निभाते नजर आएंगे। प्रभुदेवा के निर्देशन में बनी इस फिल्म में दिशा पटानी और रणदीप हुड्डा भी हैं।

अगली खबर