सलमान खान ने शेयर की भांजे और भांजी की क्यूट फोटो, आहिल ने आयत पर यूं लुटाया प्यार

Salman Khan shares Photo with Ahil and Ayat: सलमान खान ने अपने भांजे-भांजी की एक क्यूट फोटो शेयर की है, जो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है।

Salman khan
सलमान खान  |  तस्वीर साभार: Instagram

मुख्य बातें

  • सलमान खान ने भांजे-भांजी की एक तस्वीर शेयर की है
  • फोटो में आहिल बहन आयत को प्यार करते दिख रहे हैं
  • दोनों सलमान खान की छोटी बहन के बच्चे हैं

सुपरस्टार सलमान खान के भांजे आहिल और भांजी आयत की तस्वीरें सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं। आहिल अपनी छोटी बहन आयत संग स्पेशल बॉन्ड शेयर करते हैं। दोनों का यह बॉन्ड अब एक और तस्वीर में साफ नजर आ रहा है, जिसे सलमान ने रविवार को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। तस्वीर में आहिल बहन आयत को प्यार करते दिख रहे हैं। आहिल अपनी बहन को किस करने की कोशिश रहे हैं। बता दें कि तस्वीर में आहिल, आयत के अलावा सलमान के भतीजे निरवान भी दिख रहे हैं। निरवान, सलमान के छोटे भाई सोहेल खान के बेटे है। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Siblings ... @Nirvankhan15

A post shared by Salman Khan (@beingsalmankhan) on

सलमान खान ने यह तस्वीर शेयर करते हुए छोटा सा कैप्शन लिखा, 'भाई-बहन।' तस्वीर को फैंस खूब पसंद कर रहे हैं और अपना रिएक्शन भी दे रहे हैं। कुछ ही घंट के अंदर तस्वीर पर लाखों लाइक्स आ चुके हैं। सलमान कुछ महीनों पहले आयत का एक वीडियो भी शेयर किया था, जिसमें वह भांजी पर जमकर प्यार लुटाते दिखे थे। मालूम हो कि सलमान की बहन अर्पिता खान शर्मा ने आयुष शर्मा से साल 2014 में शादी की थी। दोनों के पहले बच्चे आहिल का जन्म 2016 में हुआ था। वहीं, बेटी आयत का जन्म बीते साल दिसंबर में हुआ था। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

#repost @arpitakhansharma ・・・ We love you Mamu @beingsalmankhan

A post shared by Salman Khan (@beingsalmankhan) on

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Rice plantation done . .

A post shared by Salman Khan (@beingsalmankhan) on


 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Farminggg

A post shared by Salman Khan (@beingsalmankhan) on

सलमान खान इन दिनों अपने पनवेल स्थित फार्म हाउस में रह रहे हैं। फ‍िल्‍मों की शूटिंग बंद होने के बाद से वह खुद को अलग-अलग तरह से बिजी रख रहे हैं। वह फार्म हाउस से तीन गाने रिलीज कर चुके हैं और साथ ही खेती-बाड़ी भी कर रहे हैं। सलमान के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह 'राधे: योर मोस्ट वॉन्टेड भाई'  फिल्म में नजर आने वाले हैं। यह फ‍िल्‍म ईद पर रिलीज होनी थी लेकिन लॉकडाउन के कारण इसे टाल दिया गया। फिल्म की 10-12 दिन की शूटिंग बाकी है। फिल्म में सलमान के अलावा दिशा पाटनी और रणदीप हुड्डा भी अहम रोल में हैं। 

अगली खबर