42 लाख व्यूज के साथ 'राधे' बनी सबसे ज्यादा देखी जाने वाली फिल्म, UAE में पहले दिन 379,000 डॉलर का कलेक्‍शन

सलमान खान की फ‍िल्‍म राधे 42 लाख व्यूज के साथ सबसे ज्यादा देखी जाने वाली फिल्म बन गई है, वहीं इस फ‍िल्‍म ने कमाई के मामले में भी नए कीर्तिमान स्‍थापित कर दिए हैं।

Salman Khan in Radhe
Radhe 

मुख्य बातें

  • ईद के मौके पर र‍िलीज हो गई सलमान खान की राधे
  • पहले ही द‍िन Zee5 का सर्वर हो गया था क्रैश
  • इस फ‍िल्‍म ने कमाई के नए कीर्तिमान किए स्‍थापित

मुम्बई। 13 मई को रिलीज हुई बॉलीवुड एक्‍टर सलमान खान की फ‍िल्‍म राधे 42 लाख व्यूज के साथ सबसे ज्यादा देखी जाने वाली फिल्म बन गई है, वहीं इस फ‍िल्‍म ने कमाई के मामले में भी नए कीर्तिमान स्‍थापित कर दिए हैं। भारत में फिल्म 'राधे' को जी5 पर जी की पे-पर-व्यू सर्विस जी प्लेक्स और प्रमुख डीटीएच ऑपरेटर के साथ रिलीज किया गया है और इसे बीते दिन अंतरराष्ट्रीय बाजार में थिएटर्स में रिलीज किया गया। 

यूएई में थिएटर्स की 50 फीसदी क्षमता के साथ फिल्म ने अपने ओपनिंग डे पर 379,000 अमेरीकी डॉलर का कलेक्शन किया है जो न केवल सलमान खान की पिछली फिल्म 'दबंग 3' (2019) से अधिक है, बल्कि 'गॉडजिला वेर्सिस कोंग' की तुलना में अधिक ओपनिंग डे कलेक्शन भी है। फेस्टिव वीकेंड को देखते हुए कलेक्शन में अधिक इजाफा होने की उम्मीद है।

क्रैश हो गया था सर्वर 
दिसंबर 2019 में र‍िलीज हुई फ‍िल्‍म दबंग 3 के बाद सलमान की फ‍िल्‍म आज रिलीज हुई है। इस बहुप्रतीक्षित फ‍िल्‍म का फैंस को ना जाने कब से इंतजार था और अब ईद 2021 के मौके पर यह र‍िलीज हुई। फैंस की दीवानगी का आलम ये है कि राधे के रिलीज होते ही Zee5 सर्वर क्रैश हो गया। एक साथ इतनी भारी संख्‍या में यूजर्स ने Zee5 ऐप पर लॉगिन किया कि सर्वर क्रैश हो गया।

बता दें कि ‘राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई’ का डायरेक्शन प्रभुदेवा ने किया है। इस फ‍िल्‍म में सलमान खान के अपोजिट उनसे 27-28 साल छोटी अदाकारा दिशा पटानी नजर आईं। वहीं रणदीप हुड्डा और जैकी श्रॉफ जैसे सितारे भी इस फ‍िल्‍म में लीड रोल निभा रहे हैं। इस फ‍िल्‍म में सलमान खान एक अंडरकवर कॉप की भूमिका में हैं वहीं विलेन बने रणदीप हुड्डा गोवा के हिंसक और सनकी स्वभाव वाले ड्रग माफिया का कैरेक्टर प्ले कर रहे हैं।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर