सलमान खान ने वर्कआउट के बाद शेयर की शर्टलेस फोटो, फैंस बोले- 'भाई बॉलीवुड का शेर है'

Salman Khan Shirtless Photo: बॉलीवुड के दबंग सलमान खान ने सोशल मीडिया पर अपनी शर्टलेस फोटो पोस्ट की, जिसके बाद फैंस जमकर उनकी तारीफ कर रहे हैं।

Salman Khan
Salman Khan  |  तस्वीर साभार: Instagram

मुख्य बातें

  • सलमान खान ने शेयर की अपनी शर्टलेस फोटो
  • सलमान की ये फोटो वर्कआउट के बाद की है जिसमें वो जिम में बैठे दिख रहे हैं
  • सलमान की ये फोटो उनके फैंस को बहुत पसंद आ रही है

सलमान खान बॉलीवुड के सबसे चहेते एक्टर्स में से एक हैं। सलमान 54 साल के हो गए हैं लेकिन अब भी फिटनेस के मामले में वो किसी से कम नहीं हैं। सलमान ने हाल ही में अपनी फोटो पोस्ट की है जिसे लेकर वो चर्चा में हैं।

सलमान ने शेयर की शर्टलेस फोटो

सलमान ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर अपनी शर्टलेस फोटो पोस्ट की जो उनके वर्कआउट के बाद की है। इस फोटो में उनकी टोन्ड बॉडी नजर आ रही है और वो सिर पर कपड़ा बांध मोबाइल फोन यूज करते दिख रहे हैं। इस फोटो को पोस्ट कर सलमान ने लिखा, 'बस अभी वर्कआउट खत्म किया है।' सलमान की ये फोटो उनके फैंस को इतनी पसंद आ रही है वो कमेंट कर जमकर दबंग खान की तारीफ कर रहे हैं। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Salman Khan (@beingsalmankhan) on

फैंस जमकर कर रहे तारीफ

सलमान के फैंस इस फोटो पर कमेंट कर उन्हें बॉलीवुड का दबंग और बॉलीवुड का शेर बता रहे हैं। एक फैन ने कमेंट कर लिखा कि सलमान बॉलीवुड के शेर हैं और कोई उनसे टक्कर नहीं ले पाएगा। तो वहीं कुछ फैंस लव यू सलमान लिखकर भी कमेंट कर रहे हैं। 

फार्महाउस पर रह रहे सलमान

मालूम हो कि पिछले कुछ महीने से सलमान खान पनवेल स्थित अपने फार्महाउस में रह रहे हैं जहां उनकी फैमिली, गर्लफ्रेंड यूलिया वंतूर भी हैं। इस दौरान अक्सर सलमान अपनी तस्वीरें और वीडियो शेयर करते रहे हैं। यहां रहकर सलमान कोरोना वायरस जैसी महामारी से पीड़ित लोगों की मदद कर रहे हैं। सलमान खान ने फिल्म इंडस्ट्री में काम करने वाले 25 हजार लोगों की आर्थिक मदद की थी और उनके अकाउंट्स में पैसे ट्रांसफर किए थे। फार्महाउस पर रहते हुए सलमान खान अपने दो गाने प्यार करोना और भाई- भाई रिलीज कर चुके हैं।

वर्कफ्रंट

सलमान खान के वर्कफ्रंट की बात करें तो वो दिशा पाटनी के साथ फिल्म राधे: यॉर मोस्ट वॉन्टेड भाई में नजर आएंगे। ये फिल्म इस साल ईद पर रिलीज होने वाली थी लेकिन लॉकडाउन के चलते ऐसा नहीं हो सका। इसके अलावा सलमान फिल्म कभी ईद कभी दिवाली में भी दिखेंगे।

अगली खबर