धमकियों के बीच ऐसा है सलमान खान का हाल, जानें शूटिंग सेट पर कैसा चल रहा माहौल

Salman Khan focussing on the Bhaijaan shoot: अभिनेता और सेट के आसपास मौजूद लोगों ने खुलासा किया है कि सेट पर काफी सतर्कता है, लेकिन कोई तनाव नहीं है। पुलिस ने सलमान को सलाह दी है कि वह अपने ठिकाने के बारे में सतर्क रहें....

Salman Khan focussing on the Bhaijaan shoot in Hyderabad And not stressed about threats-
सलमान खान। 
मुख्य बातें
  • सलमान खान और सलीम खान धमकी केस में खुलासा हुआ है
  • विक्रम बराड़ ने खत लिखकर अंजाम भुगतने की धमकी दी थी
  • पुलिस ने सलमान को अपने ठिकाने के बारे में सतर्क रहने की सलाह दी है

Salman Khan in Bhaijaan shoot: सलमान खान और सलीम खान धमकी केस में खुलासा हुआ है। बताया गया है कि लारेंस बिश्नोई गैंग के विक्रम बराड़ ने खत लिखकर अंजाम भुगतने की धमकी दी थी। इसी के बाद से सलमान खान और उनके पिता सलीम खान से कहा गया है कि वे सतर्क रहें और अपने आसपास किसी भी संदिग्ध गतिविधि से सावधान रखें। क्योंकि सलमान के लिए एक गुमनाम धमकी पत्र जारी किया गया है, जिसके बाद समाचार रिपोर्टों में दावा है कि गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई के सहयोगी द्वारा नियोजित एक शार्पशूटर, अपने मिशन पर जमानत पर था। हैदराबाद के विश्वसनीय सूत्रों ने ईटाइम्स को बताया है कि तनावपूर्ण माहौल के बावजूद, सलमान शांत और कंपोज्ड हैं।

इससे पहले आज एक तस्वीर सामने आई थी जिसमें सलमान को हैदराबाद के एक होटल में बुफे का लुत्फ उठाते हुए दिखाया गया था। जहां मीडिया में सलमान की सुरक्षा को लेकर काफी चिंता है, वहीं वह शांत भी हैं। वह हैदराबाद में अपनी नई फिल्म भाईजान की शूटिंग कर रहे हैं, जहां एक महीने तक चलने वाले शेड्यूल के लिए एक विशाल सेट का निर्माण किया गया है। सूत्र ने खुलासा किया है कि सलमान सेट पर घूम रहे हैं और किसी भी खतरे के बारे में चिंतित नहीं हैं।

पढ़ें- हिना खान को मिला बड़ा इंटरनेशनल इनविटेशन, कान्स 2022 के बाद अब यहां बिखेरेंगी अपने जलवे

Lawrence Bishnoi sends sharpshooter for Salman Khan, plot to assassinate the actor

अभिनेता और सेट के आसपास मौजूद लोगों ने खुलासा किया है कि सेट पर काफी सतर्कता है, लेकिन कोई तनाव नहीं है। पुलिस ने सलमान को सलाह दी है कि वह अपने ठिकाने के बारे में सतर्क रहें और अपनी सार्वजनिक उपस्थिति और गतिविधियों के बारे में गुप्तता बरतें।

सलमान खान, हैदराबाद में पूजा हेगड़े, वेंकटेश और जगपति बाबू के साथ भाईजान की शूटिंग करने जा रहे हैं। साथ ही इस फिल्म में तेलुगु के पसंदीदा संगीत निर्देशक देवी श्री प्रसाद फिल्म के लिए म्यूजिक देने जा रहे हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर