Salman Khan ने 18 साल के लड़के को यूं दिया सहारा! कोरोना संक्रमित पिता ने गंवा दी थी जान

Salman Khan helps 18 year Old Boy: सलमान खान और उनकी टीम ने COVID-19 के कारण पिता के निधन के बाद कर्नाटक के एक 18 वर्षीय लड़के को राशन और पढ़ाई लिखाई संबंधी सामान मुहैया कराया।

Salman Khan
सलमान खान 

मुख्य बातें

  • सलमान खान ने की कर्नाटक में 18 साल के लड़के की मदद
  • पिता को गंवाने वाले लड़के लिए आगे आए बॉलीवुड सुपरस्टार
  • राशन और पढ़ाई का सामान पहुंचाकर दिया सहारा

मुंबई: कोरोना वायरस का कहर पूरे देश में बदस्तूर जारी है और कई सारी जिंदगियां इसके चलते चली गई हैं। ऐसे कठिन समय में कई लोग अपने अपनों को खो रहे हैं और इस बीच कुछ लोग ऐसे भी हैं जो जरूरतमंद लोगों की मदद के लिए आगे आ रहे हैं। सलमान खान का नाम भी इसमें शामिल है जो पहले से ही खाना बांटने के अभियान को चलाकर जरूरतमंदों और फ्रंटलाइन वॉरियर्स को भोजन की आपूर्ति कर रहे हैं।

इसके अलावा दबंग स्टार और उनकी टीम ने हाल ही में कर्नाटक के एक 18 वर्षीय लड़के की मदद की, जिसने अपने पिता के कोविड​​-19 में खो दिया है। इस बारे में जानने के बाद, सलमान खान ने सहायता की पेशकश की।

इस बारे में युवा सेना के नेता राहुल एस. कनाल ने बीइंग हंगरी फूड ट्रकों के प्रयास पर सलमान के साथ सहयोग करने के बाद खुलासा किया कि उन्होंने उन्हें जरूरी सामान उपलब्ध कराया है। कनाल ने मिड-डे से  बात करते हुए कहा, 'हमने उस  तक राशन और शैक्षिक उपकरण पहुंचाए हैं। हम उसके लिए वहां मौजूद रहेंगे और उनकी बेहतरी के लिए जो भी जरूरी होगा, देंगे। सलमान के फैंस क्लब भी हमें दूसरों की मदद करने में सक्षम बना रहे हैं। सलमान ने कहा कि हमें बाहर जाना चाहिए और वहां हर इंसान की जरूरत है। वह उनके लिए समर्पित हर फैन क्लब से वाकिफ हैं।'

रिपोर्ट्स के अनुसार कनाल का कहना है कि सलमान ने 5,000 फ्रंटलाइन वर्कर्स की मदद की है। उन्होंने कहा, 'मदद के लिए चिकित्सा उपकरण, ऑक्सीजन सिलेंडर और भोजन पैकेट भेजकर सहायता भी प्रदान की गई है। इंदौर में, सलमान के फैन क्लब के सदस्यों द्वारा 180 ब्लड प्लाज्मा दान किए गए हैं।'

वर्कफ्रंट की बात करें तो सलमान खान अब राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई की रिलीज़ के लिए तैयार हैं। यह फिल्म 13 मई 2021 को ईद के मौके पर सिनेमाघरों के साथ-साथ ज़ीप्लेक्स में भी रिलीज़ होने के लिए तैयार है।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर