Bollywood News 03 May 2021: सलमान खान की अब तक की सबसे छोटी फ‍िल्‍म होगी राधे, 'दोस्ताना 2' में होगा नया चेहरा

Bollywood News 03 May 2021: 3 मई को बॉलीवुड में कई फ‍िल्‍मों को लेकर अपडेट आई। बॉलीवुड एक्‍टर सलमान खान की अपकमिंग फ‍िल्‍म राधे को UA/अव सर्टिफिकेट सेंसर बोर्ड की तरफ से मिला!

Salman Khan Radhe
Salman Khan Radhe 

मुख्य बातें

  • Radhe का डायलॉग प्रोमो रिलीज
  • 'दोस्ताना 2' में दिखेगा नया चेहरा
  • महामारी के बीच नवाजुद्दीन लौटे गांव

Bollywood News 03 May 2021: 3 मई को बॉलीवुड में कई फ‍िल्‍मों को लेकर अपडेट आई। बॉलीवुड एक्‍टर सलमान खान की अपकमिंग फ‍िल्‍म राधे को UA/अव सर्टिफिकेट सेंसर बोर्ड की तरफ से मिला, साथ ही सलमान खान की राधे का डायलॉग प्रोमो जारी कर द‍िया गया। वहीं करण जौहर की फ‍िल्‍म दोस्‍ताना 2 को लेकर अपडेट आई कि फ‍िल्‍म में कोई नया चेहरा हो सकता है।

Radhe को मिला UA सर्टिफिकेट
बॉलीवुड एक्‍टर सलमान खान की अपकमिंग फ‍िल्‍म राधे को UA/अव सर्टिफिकेट सेंसर बोर्ड की तरफ से मिला है। मतलब है कि इसे बच्चे भी देख सकते हैं, लेकिन 12 साल से कम उम्र के बच्चों को माता-पिता के मार्गदर्शन में फिल्म देखनी होगी। वहीं सबसे दिलचस्‍प बात ये है कि राधे सलमान खान की अब तक की सबसे छोटी फ‍िल्‍म होगी। यह फ‍िल्‍म 1 घंटा 54 मिनट की होगी।  

Radhe का डायलॉग प्रोमो रिलीज
सलमान खान की 'राधे' का नया डायलॉग प्रोमो जारी हुआ है जिसमें दिख रहा है कि सलमान खान 'राधे भाई' के अंदाज में बच्चों के सामने खड़े हैं और उनसे कहते हैं- 'स्टूडेंट्स इस देश में क्या चल रहा है, आप फॉलो करते हो? हमारे फेलियर की वजह से आप सभी को संघर्ष करना पड़ा, हमारी मदद करो ताकि हम आपकी मदद कर सकें'।

'दोस्ताना 2' में दिखेगा नया चेहरा
कार्तिक आर्यन के फिल्म से बाहर होने के बाद 'दोस्ताना 2' के लिए अक्षय कुमार, राजकुमार राव, वरुण धवन, सिद्धार्थ मल्होत्रा और सिद्धांत चतुर्वेदी जैसे कई स्टार्स के नाम सामने आए। वहीं बॉलीवुड हंगामा की रिपोर्ट का दावा है कि करण जौहर ने अपनी क्रिएटिव टीम और डायरेक्टर के साथ कई मीटिंग्स की हैं। इस दौरान कई नाम रखे गए लेकिन करण जौहर अभिनेता अक्षय कुमार को लेने की लिए पूरी कोशिश में जुटे हुए हैं। 

कोरोना महामारी के बीच नवाजुद्दीन सिद्दीकी लौटे अपने गांव
लॉकडाउन की वजह से अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दकी अपने गृहनगर वापस लौट गए हैं। नवाजुद्दीन कहते हैं कि ‘मैंने लगातार दो फिल्मों की शूटिंग खत्म की। मुझे अब एक ब्रेक की जरूरत है। नवाजुद्दीन इस वक्त उत्तर प्रदेश स्थित अपने गृहनगर में हैं। उन्होंने कहा कि ‘मैं इस वक्त अपनी मां और परिवारवालों के साथ बुढ़ाना में हूं। 

Bhumi Pednekar ने एक ही दिन में 2 करीबी लोगों को खोया
COVID में लोगों की मदद करने के लिए भूमि पेडनेकर बेहद सक्रिय रही हैं।COVID-19 का टेस्ट निगेटिव पाए जाने के बाद से अभिनेत्री भूमि पेडनेकर आवश्यक चीजों के बारे में वीडियो और पोस्ट शेयर कर रही हैं। भूमि पेडनेकर ने प्लाज्मा दाताओं की पहचान करने के लिए भी एक अभियान शुरू किया। हालांकि, अपने इन जबरदस्त प्रयासों के बावजूद, अभिनेत्री ने हाल ही में अपने दो करीबी लोगों को खो दिया है। भूमि पेडनेकर ने इस दुखद खबर को शेयर करते हुए लिखा, 'पिछले 24 घंटों में 2 लोगों को हमने अपनी तत्काल दुनिया से खो दिया है। 3 सुपर क्रिटिकल कंडीशन में हैं।'

गुरु रंधावा ने यूनिक तरीके से प्रनाउंस किया उर्वशी रौतेला का सर नेम
उर्वशी ने गुरु के नए वीडियो सॉन्ग 'डूब गए' में काम किया हैं और ये क्लिप सेट की है। क्लिप में, गुरु उर्वशी की ओर इशारा करते हुए दिखाई देते हैं और 'रौतेला' शब्द का उच्चारण कॉमिक अंदाज में करते हैं। वीडियो शेयर कर उर्वशी ने कैप्शन में लिखा, "गुरु केया ये मेरा सरनेम प्रनाउमस करने का नया तरीका है?" 29 अप्रैल को रिलीज हुए 'डूब गए ' वीडियो सॉन्ग को यूट्यूब पर अब तक 40 मिलियन बार देखा जा चुका है। गाने को बी प्राक ने कंपोज किया है, लिखा जानी ने है और डायरेक्ट रेमो डिसूजा ने किया है।

युवा कन्नड फिल्मकार नवीन का कोविड-19 संक्रमण से निधन
एक युवा कन्नड़ फिल्मकार की रविवार को कोविड-19 संक्रमण से मृत्यु हो गयी। उनके परिवार के सदस्यों ने यह जानकारी दी। नवीन (36) को कोविड-19 संक्रमण के उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया था। वह मांड्या के रहने वाले थे। उन्होंने ‘वन डे’ फिल्म के साथ निर्देशन के क्षेत्र में कदम रखा था। इस फिल्म में रेवन्ना एवं अप्पू वेकेंटेश है। नवीन का अंतिम संस्कार उनके गृहनगर मांडया में किया गया।

कोविड-19 से उबर रहे हैं अभिनेता अल्लू अर्जुन
तेलुगू फिल्मों के लोकप्रिय अभिनेता अल्लू अर्जुन ने सोमवार को बताया कि उनमें कोविड-19 के 'मामूली लक्षण' बाकी हैं और वह संक्रमण से उबर रहे हैं। वह 28 अप्रैल को कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए थे। अर्जुन (38) ने अपने प्रशंसकों के लिये ट्विटर पर एक नोट साझा करते हुए उनकी दुआओं और शुभकामनाओं के लिये आभार व्यक्त किया। अभिनेता ने लिखा, ''मुझमें संक्रमण के हल्के लक्षण बाकी हैं। मैं इससे अच्छी तरह उबर रहा हूं। चिंता की कोई बात नहीं है। मैं अब भी पृथकवास में हूं। आपके प्यार और दुआओं के लिये आपका आभार व्यक्त करता हूं।''

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर