Radhe Title song: कैसा होगा सलमान खान की राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई का टाइटल सॉन्ग, जानें ये बातें

सलमान खान की फ‍िल्‍म राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई का टाइटल सॉन्‍ग जल्‍द दर्शकों के सामने होगा। इसमें सलमान खान स्‍वैग के साथ पर्दे पर आएंगे। जानें राधे के टाइटल ट्रैक की खास बातें।

Radhe Your Most Wanted Bhai, Salman Khan, Radhe your most wanted bhai title song, Radhe your most wanted bhai story, Radhe your most wanted bhai cast, Radhe your most wanted bhai release date, Radhe your most wanted bhai original story
Radhe Title song 

मुख्य बातें

  • सलमान खान की राधे का फैन्‍स को बेसब्री से है इंतजार
  • कोव‍िड की वजह से फ‍िल्‍म को पे पर व्‍यू आधार पर ड‍िज‍िटल प्‍लैटफॉर्म पर र‍िलीज क‍िया जा रहा है
  • राधे के दो गाने र‍िलीज हो चुके हैं ज‍िनकी सोशल मीड‍िया पर खासी चर्चा है

'राधे' के टाइटल ट्रैक के रिलीज होने का इंतजार जल्द ही खत्म होने वाला है। यह गाना बुधवार 5 मई को प्रीमियर किया जाएगा, लेकिन उससे पहले सलमान खान फिल्म्स ने एक नया पोस्टर जारी कर दिया है, जिसके जरिये फिल्म के सबसे प्रतीक्षित गाने की एक झलक साझा की गई है। जैसा कि ज्यादातर सलमान खान की फिल्मों में होता है, टाइटल ट्रैक चार्टबस्टर्स होते हैं और हर बार रिकॉर्ड बनाने में सफ़ल रहते हैं और ऐसे में दर्शकों को राधे के टाइटल ट्रैक से भी ऐसी ही उम्मीदें हैं।

कैसे होगा राधे का टाइटल ट्रैक

फिल्म के ट्रेलर में ट्रैक की एक संक्षिप्त झलक साझा की गई थी जिसने सभी का ध्यान आकर्षित कर लिया था। साजिद - वाजिद द्वारा रचित, गीत को साजिद ने अपनी आवाज़ दी है और मुदस्सर खान द्वारा कोरियोग्राफ किया गया है। यह एक उत्साहित और आकर्षक गाना है जिसमें लूप पर रहना का हर गुण है। पोस्टर में सलमान खान डैपर लुक में नज़र आ रहे हैं, साथ ही सलमान खान का स्वैग दिखाई दे रहा है जिसका हर कोई दीवाना है।

सलमान खान के साथ, फ़िल्म में दिशा पटानी, रणदीप हुड्डा और जैकी श्रॉफ भी महत्वपूर्ण भूमिकाओं में नज़र आएंगे। 'राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई' को सलमान खान फिल्म्स ने ज़ी स्टूडियो के साथ मिलकर प्रस्तुत किया है। सलमा खान, सोहेल खान और रील लाइफ प्रोडक्शन प्राइवेट लिमिटेड द्वारा निर्मित, यह फिल्म इस साल ईद के मौके पर 13 मई को रिलीज होगी। फिल्मों को ज़ी5 पर 'पे-पर-व्यू' सर्विस ज़ी प्लेक्स पर देखा जा सकता है। जीप्लेक्स डीटीएच प्लेटफॉर्म जैसे डिश, डी2एच, टाटा स्काई और एयरटेल डिजिटल टीवी पर भी उपलब्ध होगी। 

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर