Kareena Kapoor Khan-Saif Ali Khan के घर जबरदस्ती घुस आई थी एक महिला, तब कांप गई थी सैफ की रूह 

बॉलीवुड
भाग्य लक्ष्मी
Updated Nov 17, 2021 | 18:44 IST

Saif Ali Khan Throwback: एक बार एक महिला फैन सैफ अली खान के घर जबरदस्ती घुस गई थी जिसे देखकर सैफ अली खान काफी डर गए थे।

saif ali khan recalls when a women barged into his home,
सैफ अली खान और करीना कपूर खान 
मुख्य बातें
  • बंटी और बबली 2 फिल्म में नजर आएंगे सैफ अली खान।
  • सैफ अली खान के घर के अंदर जबरदस्ती घुस गई थी एक महिला।
  • महिला को देखकर डर गए थे सैफ अली खान।

Once A Female Fan Barged Into Saif Ali Khan's Home: बॉलीवुड के जाने-माने अभिनेता सैफ अली खान (Saif Ali Khan) अपनी आगामी फिल्म बंटी और बबली 2 (Bunty Aur Babli 2) के रिलीज के लिए तैयारी कर रहे हैं। इस फिल्म में सैफ अली खान के साथ रानी मुखर्जी (Rani Mukherjee), शर्वरी (Sharvari) और सिद्धांत चतुर्वेदी (Siddhant Chaturvedi) नजर आने वाले हैं। सैफ अली खान कभी भी अपने पर्सनल लाइफ पर बात करने से हिचकते नहीं हैं। कई बार सैफ अली खान को अपने निजी जीवन पर बात करते हुए सुना और देखा गया है। हाल ही में रानी से बात करते हुए सैफ अली खान ने बहुत कुछ साझा किया है। सैफ अली खान ने अपने पुराने दिनों को याद करते हुए एक ऐसी घटना के बारे में साझा किया है जिसने उन्हें अंदर से हिला दिया था। सैफ अली खान ने बताया कि एक बार एक महिला उनके घर में जबरदस्ती घुस आई थी।

जबरदस्ती घुस आई थी महिला

सैफ अली खान ने बताया कि एक बार एक महिला उनके घर के अंदर जबरदस्ती घुस आई थी जिस वजह से वह काफी डर गए थे। जब रानी मुखर्जी ने सैफ अली खान से पूछा कि किसी फैन के साथ उनका कोई ऐसा किस्सा है जो बहुत यादगार हो, तब सैफ अली खान ने रानी मुखर्जी को एक बहुत दिलचस्प किस्सा सुनाया। सैफ अली खान ने यह साझा किया कि बहुत साल पहले उन्हें खून से लिखा एक लेटर मिला था। इसके साथ सैफ अली खान ने बताया कि एक बार किसी महिला ने उनके पुराने घर का डोर बेल बजाया। जब उन्होंने घर का दरवाजा खोला तब वह महिला सीधे अंदर चली आई और घर को देखते हुए उसने कहा कि अच्छा तो आप यहां रहते हैं।

सैफ अली खान ने आगे बताया कि वह महिला उनके घर के अंदर सीधा घुसी चली आई थी। उसने अच्छे कपड़े पहन रखे थे और वह उनके घर में ऐसे घुसी चली आई थी जैसे कुछ भी गलत नहीं है। उस महिला को देख कर सैफ अली खान और करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) चौंक गए थे। सैफ अली खान ने बताया कि उस महिला को देखकर वह काफी डर गए थे, वहीं करीना कपूर खान उनसे उस महिला को कुछ बोलने के लिए कह रही थीं। सैफ अली खान उस समय यह सोच में पड़ गए थे कि क्या वह इस महिला को जानते हैं। ‌तब थोड़ी देर बाद सैफ अली खान ने उस महिला को वहां से जाने के लिए कहा था जिसके बाद वह महिला ने ओके कहा और मुड़ कर चली गई। 


 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर