Saif Ali Khan-Kangana Ranaut से Govinda तक, विवादों में फंसे इन सेलेब्स की हुई थी खूब किरकिरी 

Celebs Who Were Indulged in Public Fight: बॉलीवुड के कई सितारे कई बार विवादों में फंस कर सुर्खियों में अपनी जगह बना लेते हैं। विवादों में घिरना कई सितारों के लिए जी का जंजाल बन गया था। 

bollywood celebs fighting in public, celebrities controversies,
इन बॉलीवुड स्टार्स का रहा है विवादों में नाम  
मुख्य बातें
  • कई विवादों में रहा है बॉलीवुड एक्टर गोविंदा का नाम। 
  • सरेआम एक पत्रकार के साथ कंगना रनौत ने किया था झगड़ा।
  • सैफ अली खान भी रहे हैं विवादों का हिस्सा।

Celebs Who Were Indulged in Public Fight: कई सेलिब्रिटीज पब्लिक में अपनी छवि बरकरार रखने के लिए कड़ी मशक्कत करते हैं। लेकिन कई बार सेलिब्रिटीज के लिए समय उल्टा पड़ जाता है। बॉलीवुड जगत में कई बार ऐसा हुआ है जब ना चाहते हुए भी कई नामी हस्तियां विवादों में घिर चुकी हैं। विवादों में घिरने की वजह से कई बार इन सेलिब्रिटीज की पब्लिक में किरकिरी हो चुकी है। सैफ अली खान से लेकर कंगना रनौत और गोविंदा तक कई बॉलीवुड सेलिब्रिटीज पब्लिक फाइट में फंसकर चर्चा का विषय रहे हैं।

गोविंदा

अपनी फिल्म 'मनी है तो हनी है' की सेट पर गोविंदा ने एक कॉमनर को थप्पड़ मार दिया था। इस घटना के बाद गोविंदा कई दिनों तक सुर्खियों में छाए हुए थे। गोविंदा ने उस व्यक्ति पर यह इल्जाम लगाया था कि वह सेट पर गलत व्यवहार कर रहा था। वहीं, उस व्यक्ति ने इस गोविंदा के खिलाफ केस दर्ज करवा दिया था। जिसके बाद, गोविंदा को सुप्रीम कोर्ट तक के चक्कर लगाने पड़े थे। जब यह बात सुप्रीम कोर्ट तक गई थी तब गोविंदा ने उस व्यक्ति से माफी मांगी थी।

Govinda recalls his struggles in the industry as he talks about the  difficulties to survive in Bollywood | Hindi Movie News - Times of India

कंगना रनौत

अपनी फिल्म 'जजमेंटल है क्या' के प्रमोशन के दौरान कंगना रनौत एक पत्रकार के साथ बहस करने लग गई थीं। जिसकी वजह से उनकी खूब किरकिरी हुई थी। यह विवाद उनकी फिल्म 'मणिकर्णिका' को लेकर था। जिसके बाद उस पत्रकार ने यह बयान दिया था कि कंगना रनौत ने उनके साथ गलत व्यवहार किया था। 

सैफ अली खान, संभावना सेठ

2012 में सैफ अली खान करीना कपूर, मलाइका अरोड़ा, अमृता राव और अपने कुछ दोस्तों के साथ होटल पहुंचे थे। जहां एक एनआरआई के साथ सैफ अली खान की हाथापाई हो गई थी। एक्टर ने यह बताया था कि उस व्यक्ति ने अपनी एक महिला साथी के खिलाफ अपशब्द का इस्तेमाल किया था। वहीं, उस व्यक्ति ने यह कहा था कि जब वह सैफ अली खान और उनके दोस्तों के खिलाफ बोल रहा थे तब एक्टर ने उन्हें पंच किया था। 

जब दिवंगत एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला के अंतिम संस्कार के लिए संभावना सेठ और उनके पति ओशिवारा क्रिमेटोरियम गए थे, तब, संभावना सेठ अपना आपा खो बैठी थीं। दरअसल, मुंबई पुलिस ने उनके पति के साथ हाथापाई की थी जिसके वजह से संभावना सेठ काफी गुस्से में आ गई थीं। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर