सैफ अली खान को नहीं है अवॉर्ड शोज पर यकीन, बताया भारतीय पुरस्कारों में कैसे होता है हेर-फर

सैफ अली खान ने हाल ही में फिल्म हम-तुम में मिले नेशनल अवॉर्ड को याद किया और उन्होंने बताया कि उस समय इसे कैसे देखा गया था। इसके साथ ही उन्होंने भारतीय पुरस्कार में हेर-फेर की भी बात की।

Saif Ali Khan
Saif Ali Khan 

मुख्य बातें

  • सैफ अली खान बोले उन्हें नहीं है अवॉर्ड फंक्शंस पर यकीन।
  • साल 2004 में रिलीज फिल्म हम-तुम के लिए सैफ को मिला था राष्ट्रीय पुरस्कार।
  • सैफ बोले- आपका टैलेंट ही आपका सबसे बड़ा पुरस्कार है।

सैफ अली खान अपनी प्रोफेशनल लाइफ के साथ-साथ बॉलीवुड लाइफ को लेकर भी सुर्खियों में बने रहते हैं। हाल ही में सैफ अली खान ने 2004 में कुणाल कोहली द्वारा प्रोड्यूस की गई फिल्म हम-तुम में मिले नेशनल अवॉर्ड को याद किया, उन्होंने कहा कि 2004 में बनी हम-तुम फिल्म के लिए विवादों में घिरे रहने के बीच उन्हें नेशनल फिल्मफेयर अवॉर्ड से सम्मानित किया गया था। 

आपको बता दें 2004 में बनी फिल्म हम-तुम में सैफ अली खान और रानी मुखर्जी ने मुख्य भूमिका निभाई थी। कुणाल कोहली की यह फिल्म ऋतिक रोशन, आमिर खान और विवेक ओबरॉय को ऑफर की गई थी। तीनों एक्टरों ने इस फिल्म को करने से मना कर दिया था इसका फायदा सैफ अली खान को मिला था। दर्शकों की इस फिल्म को लेकर इतनी लोकप्रियता थी कि बवालों के बीच घिरे रहने के बाद भी इस फिल्म के लिए सैफ अली खान को राष्ट्रीय अवॉर्ड मिला था। यह फिल्म सैफ के करियर के लिए खास थी। जिसने सैफ का नया अवतार दर्शकों को देखने को मिला।   

'बीते सालों में मैंने खुद को किया साबित'

हाल ही में सैफ अली खान ने एक इंटरव्यू में पुरस्कारों के बारे में बात करते हुए याद किया कि कैसे साल 2004 में बनी फिल्म हम-तुम में राष्ट्रीय पुरस्कार जीतने के बाद भी फिल्म इंडस्ट्री में कुछ लोगों द्वारा इसके योग्य नहीं समझा गया था। उन्होंने कहा कि मुझे लगता है कि पिछले कुछ सालों में मैंने अपने आपको इसके योग्य बना लिया है। 

अवॉर्ड शो में हेर-फेर 

भारतीय पुरस्कारों के बारे में बात करते हुए उन्होंने बताया कि एक अवॉर्ड शो में उन्हें किस तरह डाउनग्रेड किया गया था। पुरस्कार कार्यक्रम में हेरफेर को लेकर उन्होंने कहा कि ईमानदार होने के नाते मुझे उन लोगों पर विश्वास नहीं है। उन्होंने अपने साथ हुए एक रियलिटी के बारे में बताया, कि कुछ साल पहले मुझे एक पुरस्कार समारोह में बुलाया गया वहां पर मुझे ऑर्गेनाइजेशन के किसी व्यक्ति ने आकर कहा कि हम आपको बेस्ट एक्टर का अवॉर्ड देना चाहते थे, लेकिन आप जानते हैं हम ये सब कैसे होता है। उन्होंने कहा कि हम आपको एक बेस्ट कॉमिक एक्टर का पुरस्कार देंगे। सैफ ने इसको लेकर कहा कि अवॉर्ड शो में सब हेर-फेर होता है। आपका टैलेंट ही आपका सबसे बड़ा पुरस्कार है।

फिल्मों के लिए अच्छा रहा सैफ अली खान का यह साल 

फिल्मों के लिए सैफ अली खान का यह साल काफी लकी रहा। उन्होंने तन्हाजी द अनसंग वॉरियर में अजय देवगन के सह-कलाकार के साथ शुरुआत की, तब सैफ के पास उनकी प्रोडक्शन की हुई फिल्म जवानी जानेमन थी। जिसने अपने पिछले पांच स्टार की तुलना में बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा दिया था। लॉकडाउन के दौरान सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी रिलीज हुई फिल्म में उनका कैमियो था। इस सब के बीच बड़ी घोषणा तन्हाजी के डायरेक्टर ओम राउत ने की जब उन्होंने सैफ को अपने आगामी पीरियड ड्रामा आदिपुरुष में मुख्य भूमिका के रूप में घोषित किया।
 

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर