करीना कपूर-सैफ अली खान के को-स्टार Taher Shabbir ने की शादी, इंटरनेशनल आर्टिस्ट संग लिए सात फेरे

बॉलीवुड एक्टर ताहिर शब्बीर(Taher Shabbir) ने अक्षिता गांधी(Akshita Gandhi) से शादी कर ली है। 5 अक्टूबर 2020 को कपल की शादी की खूबसूरत तस्वीरें सामने आईं...

Taher Shabbir Bollywood Actor Ties The Knot With Akshita Gandhi
पत्नी के साथ ताहिर शब्बीर। 

मुख्य बातें

  • बॉलीवुड अभिनेता ताहिर शब्बीर ने शादी कर ली है।
  • ताहिर शब्बीर ने इंटरनेशनल आर्टिस्ट अक्षिता गांधी संग सात फेरे लिए।
  • ताहिर ने 2014 में एंटरटेनमेंट करियर की शुरुआत की थी।

बॉलीवुड एक्टर ताहिर शब्बीर अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में है। ताहिर ऐसे अभिनेता हैं, जिन्होंने सार्वजनिक रूप से कभी अपनी पर्सनल लाइफ के बारे में बात नहीं की है। लेकिन अब ताजा जानकारी के मुताबिक नाम शबाना में काम कर चुके अभिनेता ताहिर शब्बीर ने शादी कर ली है। हाल ही में अगस्त 2020 में ताहिर शब्बीर ने सगाई कर अपने फैन्स को चौंका दिया था। अब एकबार फिर से ताहिर शब्बीर ने सबको सरप्राइज दिया है। 

रिपोर्ट्स के मुताबिक अभिनेता ताहिर शब्बीर ने अक्षिता गांधी से शादी कर ली है। 5 अक्टूबर 2020 को ताहिर शब्बीर ने अपनी शादी की कुछ खूबसूरत तस्वीरें शेयर की हैं। तस्वीरों में एक्टर ताहिर वाइड एंड रेड कलर की बंदगला शेरवानी पहले दिख रहे हैं वहीं उनकी पत्नी अक्षिता ने मैचिंग लहंगा कैरी किया है। दोनों एकसाथ काफी ब्यूटीफुल दिख रहे हैं। 

कौन हैं ताहिर शब्बीर की पत्नी अक्षिता गांधी
ताहिर शब्बीर की दुल्हन अक्षिता गांधी एक इंटरनेशनल आर्टिस्ट हैं। अक्षिता एक युवा बिजनेस लीडर और समाज-सेवी भी हैं। उन्होंने दुबई में अमेरिकी यूनिवर्सिटी से फाइनेंस और इकोनॉमिक्स की पढ़ाई की है। बाद में दुबई से अक्षिता गांधी ने फाइन आर्ट्स में एमएफए किया है।

6 साल पहले ताहिर शब्बीर ने टेलीविजन शो से की थी शुरुआत 
ताहिर शब्बीर ने 2014 में अपने एंटरटेनमेंट करियर की शुरुआत की थी। उन्होंने स्टार प्लस के शो, निशा और उसके कजिन्स में विराज सिंह राठौर की भूमिका निभाई थी। 2009 में, ताहिर को बॉलीवुड फिल्म कुर्बान में करीना कपूर खान और सैफ अली खान के साथ देखा था। फिर 2016 में उन्होंने शाहरुख खान की फिल्म फैन में काम किया था और 2017 में ताहिर शब्बीर ने नाम शबाना में जय की भूमिका निभाई थी।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर