Bollywood Throwback: सैफ अली खान नहीं इस एक्टर की दीवानी थीं करीना कपूर, आठ बार देखी थी उसकी फ‍िल्‍म

Bollywood Throwback: बॉलीवुड अदाकारा करीना कपूर खान इन द‍िनों चर्चा में हैं। कुछ ही समय पहले उन्‍होंने अपनी दूसरी प्रेग्‍नेंसी अनाउंस की है।

Kareena Kapoor Khan
Kareena Kapoor Khan 

मुख्य बातें

  • आशिकी फेम एक्‍टर राहुल रॉय की दीवानी थीं करीना कपूर
  • र‍ियल‍िटी शो के मंच पर खुद फैंस को बताई थी ये बात
  • 1990 की सुपरहिट म्यूजिकल आशिकी के बाद छा गए थे राहुल

Bollywood Throwback: बॉलीवुड अदाकारा करीना कपूर खान इन द‍िनों चर्चा में हैं। कुछ ही समय पहले उन्‍होंने अपनी दूसरी प्रेग्‍नेंसी अनाउंस की है। करीना कपूर एक बच्‍चे तैमूर अली खान की मां हैं और जल्‍द ही वह दूसरे बच्‍चे को जन्‍म देने वाली हैं। हाल ही में उन्‍होंने अपना 40वां जन्‍मदिन मनाया है। करीना कपूर ने 16 अक्‍टूबर 2012 को बॉलीवुड के नवाब कहे जाने वाले एक्‍टर सैफ अली खान से शादी की थी। सैफ और करीना ने लंबे समय तक एक दूसरे को डेट किया था और उसके बाद हमसफर बनने का फैसला किया। 

आपको बता दें कि शादी से पहले करीना कपूर का नाम कई एक्‍टर्स के साथ जुड़ा था और अभिनेता शाहिद कपूर संग उनके अफेयर के चर्च तो पूरे फ‍िल्‍म जगत के मशहूर थे। वहीं एक रियलिटी शो के दौरान करीना कपूर ने बताया था कि वह किस बॉलीवुड एक्‍टर की दीवानी थीं।  कुछ वक्‍त पहले जी टीवी के शो डांस इंडिया डांस को करीना कपूर ने जज किया था और इसी के दौरान करीना ने खुलासा करते हुए कहा था कि बचपन में उनका क्रश ‘आशिकी’ फेम एक्टर राहुल रॉय थे। 

शो के दौरान करीना ने बताया कि वो राहुल रॉय की इस कदर दीवानी थीं कि उन्होंने ‘आशिकी’ फिल्म लगभग आठ बार देखी थी। करीना कपूर ही नहीं 90 के दशक में आई इस फिल्म और एक्टर राहुल रॉय की दीवानी कई लड़कियां थीं। इस फ‍िल्‍म की रिलीज के बाद राहुल रॉय को लेकर ऐसा क्रेज था जैसा कभी सुपरस्टार राजेश खन्‍ना के ल‍िए हुआ करता था। 

राहुल रॉय महेश भट्ट 'आशिकी' से सुपरहिट  हुए लेकिन फ्लॉप फिल्मों ने उनकी नैया डुबा दी। 1990 की सुपरहिट म्यूजिकल ड्रामा 'आशिकी' से एक्टर राहुल रॉय को जो पहचान मिली उससे उन्हें रोमांटिक हीरो, लवर बॉय जैसे कई टैग्स भी मिल गए। उनकी सिर्फ एक ही फिल्म चली और फिर बाकी औंधे मुंह गिरी। महेश भट्ट ने राहुल को कई मौके दिए। 1993 में राहुल रॉय उनकी टीवी के ल‍िए बनाई गई फ‍िल्‍म 'फिर तेरी कहानी याद आयी' में भी नजर आए लेकिन राहुल को उससे खास शौहरत नहीं मिली। 

1993 में एर बार फिर राहुल रॉय ने महेश भट्ट की एक और फिल्म 'गुमराह' में विलेन का किरदार निभाया, जो ठीक-ठाक पसंद किया गया, इसके बाद राहुल रॉय गुम हो गए। अपने करियर में राहुल रॉय ने लगभग 25 फ‍िल्‍मों में काम किया और आशिकी के अलावा कोई फ‍िल्‍म उन्‍हें वह मुकाम नहीं दे पाई जो वो चाहते थे। 

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर