Adipurush: अजय देवगन के ठुकराते ही सैफ अली खान ने झटका रावण का किरदार- 'मुझे खलनायक बनना पसंद है'

Saif Ali Khan in Adipurush: अजय देवगन के इनकार करने के बाद प्रभास की फिल्म आदिपुरुष में खलनायक यानी रावण का किरदार सैफ अली खान को मिला है और उनका कहना है कि उन्हें नकारात्मक किरदार करे में मजा आता है।

Ajay devgan and saif ali khan
अजय देवगन और सैफ अली खान 

मुख्य बातें

  • ओम राउत की आदिपुरुष में राम बने प्रभास के सामने नजर आएंगे सैफ अली खान
  • रावण का किरदार निभाने को लेकर बोले अभिनेता- 'नकारात्मक रोल करना है पसंद'
  • सुपरहिट तान्हाजी के बाद नहीं दिखेगी निर्देशक ओम राउत और अजय देवगन की जोड़ी

मुंबई: तान्हाजी में स्टार-निर्देशक की हिट जोड़ी आदिपुरुष फिल्म में अलग हो रही है! यहां हम बात कर रहे हैं अजय देवगन और निर्देशक ओम राउत के बारे में, जिन्होंने 2020 की एकमात्र सुपरहिट फिल्म तान्हाजी में एक साथ काम किया था, इसके बाद ऐसी उम्मीद की जा रही थी कि अजय, ओम राउत के आगामी प्रोजेक्ट में भी अहम भूमिका निभाएंगे लेकिन राउत की अगली फिल्म आदिपुरुष में प्रभास मुख्य भूमिका में हैं। पुरुष लीड के बजाय, निर्देशक की ओर से आदिपुरुष में खलनायक की भूमिका निभाने की पेशकश अजय देवगन को किए जाने की खबरें सामने आई थीं, जिसे तान्हाजी अभिनेता ने विनम्रतापूर्वक अस्वीकार कर दिया।

स्पॉटबॉय की रिपोर्ट के अनुसार, अजय ने नकारात्मक भूमिकाओं से दूर रहने का निर्णय सोच-समझकर लिया है। आदिपुरुष में विपक्षी भूमिका अब सैफ अली खान द्वारा की जाने वाली है जिन्होंने ओम राउत की तान्हाजी में भी खलनायक की भूमिका निभाई थी। सैफ का इस बारे में कहना है कि उन्हें प्रतिपक्षी की भूमिका निभाने में मज़ा आता है। अभिनेता ने कहा, 'अपने व्यक्तित्व के अंधेरे पक्ष को खोदना हमेशा दिलचस्प होता है। मुझे नकारात्मक भूमिकाएं करने में मज़ा आता है।'

जाहिर तौर पर अजय इस सोच से सहमत नहीं हैं। उन्होंने रावण का किरदार निभाने से इंकार कर दिया था और अटकलों के अनुसार वह ओम राउत की रामायण आधारित आदिपुरुष में राम की भूमिका निभाने के लिए अधिक उत्सुक थे। दिलचस्प बात यह है कि अजय को 2007 में राज कुमार संतोषी की प्रस्तावित रामायण आधारित कहानी में राम की भूमिका की पेशकश की गई थी।

रामायण आधारित कहानी राजकुमार संतोषी के उन प्रस्तावित प्रोजेक्ट का हिस्सा थी जिस पर कभी काम शुरू नहीं हो सका। अजय देवगन संतोषी के निरस्त किए गए प्रोजेक्ट के बाद से लगातार राम की भूमिका निभाने के इच्छुक थे लेकिन ओम राउत ने प्रभास का चुनाव करने का फैसला किया है।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर