प्रभाष- सैफ अली खान की फिल्म 'आदिपुरुष' में नजर आएंगे अजय देवगन? निभाएंगे भगवान शिव का रोल!

बॉलीवुड एक्टर प्रभास की आने वाली फिल्म आदिपुरुष में अजय देवगन भी नजर आ सकते हैं। खबरे हैं कि इस फिल्म में अजय भगवान शिव के रोल में नजर आएंगे।

Ajay Devgn to play Lord Shiva in Adipurush?
Ajay Devgn to play Lord Shiva in Adipurush? 

मुख्य बातें

  • क्या प्रभास की आने वाली फिल्म आदिपुरुष में नजर आएंगे अजय देवगन?
  • 'आदिपुरुष' में भगवान शिव का रोल निभा सकते हैं अजय देवगन
  • फिल्म में सैफ अली खान लंकेश के रोल में दिखेंगे

'बाहुबली' फेम एक्टर प्रभास जल्द ही डायरेक्टर ओम राउत की फिल्म आदिपुरुष में नजर आएंगे। फिल्म को लेकर पिछले दिनों यह खुलासा हुआ था कि एक्टर सैफ अली खान इसमें रावण यानी लंकेश के रोल में नजर आएंगे। अब खबरे हैं कि फिल्म में एक्टर अजय देवगन भी नजर आ सकते हैं।

अजय देवगन को लेकर खबरे हैं कि वो फिल्म आदिपुरुष में भगवान शिव का रोल निभाते नजर आएंगे। हालांकि इसे लेकर कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं की गई है। माना जा रहा है कि फिल्म की कहानी बुराई पर अच्छाई की जीत पर आधारित होगी, जिसकी शूटिंग अगले साल शुरू होगी। फिल्म साल 2022 में रिलीज होगी।

मालूम हो कि इससे पहले यह जानकारी सामने आ चुकी है कि इस फिल्म में एक्टर सैफ लंकेश के रोल में होंगे और अब अजय देवगन का नाम भी फिल्म के लिए सामने आ रहा है। बता दें कि इससे पहले अजय देवगन और सैफ अली खान ने ओम राउत की फिल्म तान्हाजी: द अनसंग वॉरियर में काम किया था। इस साल जनवरी में रिलीज हुई फिल्म को बहुत पसंद किया गया था। फिल्म में सैफ उदयभान सिंह के रोल में थे।

इससे पहले प्रभास ने ओम राउत संग इस फिल्म में काम करने को लेकर बात की थी। प्रभास ने कहा था, 'हर रोल और किरदार अपने अलग चैलेंज के साथ आता है लेकिन इस तरह के रोल को निभाना बहुत बड़ी जिम्मेदारी और गर्व के साथ आता है। में इस रोल को प्ले करने के लिए काफी उत्साहित हूं, खासतौर पर जिस तरह से ओम ने इसे बनाया है। मैं जानता हूं कि युवा और यह देश हमारी फिल्म को प्यार देगा।' बता दें कि इस फिल्म में प्रभास भगवान राम के रोल में नजर आएंगे।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर