Vikram Vedha: 'विक्रम वेधा' में ऐसा होगा सैफ अली खान का लुक, ऋतिक रोशन से करेंगे मुकाबला

Saif Ali Khan look for VIKRAM VEDHA: साउथ की सुपरहिट फिल्म 'विक्रम वेधा' (Vikram Vedha) के हिंदी रीमेक के लिए सैफ अली खान का फर्स्ट लुक सामने आ गया है। इस फिल्म में ऋतिक रोशन लीड रोल में होंगे।

Saif Ali Khan look for VIKRAM VEDHA
Saif Ali Khan look for VIKRAM VEDHA 
मुख्य बातें
  • साउथ की सुपरहिट फिल्म 'विक्रम वेधा' (Vikram Vedha) का हिंदी रीमेक आ रहा है।
  • सैफ अली खान का फर्स्ट लुक सामने आ गया है। ऋतिक रोशन लीड रोल में होंगे।
  • मेकर्स ने रिलीज के ल‍िए 30 सितंबर 2022 की तारीख तय की है।

Saif Ali Khan look for VIKRAM VEDHA: साउथ की सुपरहिट फिल्म 'विक्रम वेधा' (Vikram Vedha) के हिंदी रीमेक के लिए सैफ अली खान का फर्स्ट लुक सामने आ गया है। फर्स्ट लुक में सैफ अली खान पोलो टीशर्ट और जींस पहने नजर आ रहे हैं। चश्मे ने उनके लुक को और प्रभावशाली बना दिया है। इस फिल्म में ऋतिक रोशन लीड रोल में होंगे। 'विक्रम वेधा' (Vikram Vedha) के हिंदी रीमेक की रिलीज डेट भी जारी हो चुकी है। मेकर्स ने रिलीज के ल‍िए 30 सितंबर 2022 की तारीख तय की है। पुष्‍कर और गायत्री मिलकर ही हिंदी रीमेक का निर्देशन करेंगे। 

'विक्रम वेधा' (Vikram Vedha) के हिंदी रीमेक में ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) विलेन का रोल निभाने वाले हैं। बीते कुछ वर्षों में ऋतिक रोशन ने वॉर, सुपर 30 जैसी फ‍िल्‍मों से पर्दे पर दमदार वापसी की है। इससे भी और उत्‍साहित करने वाली न्‍यूज ये है कि इस फ‍िल्‍म में बॉलीवुड के नवाब सैफ अली खान भी नजर आएंगे और वो भी वर्दी पहनकर पुल‍िसवाले के रोल में। एक तरह से इस फ‍िल्‍म में ऋतिक और सैफ का पर्दे पर दमदार मुकाबला होने वाला है। तमिल फिल्म विक्रम वेधा के आगामी रीमेक में ये दोनों स‍ितारे एक-दूसरे से लड़ते हुए दिखाई देंगे। 

Also Read: ऋतिक की फाइटर से होगी जॉन की Tehran की टक्कर, अगले साल 26 जनवरी को बॉक्स ऑफिस पर महाक्लैश

आमिर ने भरी थी हामी 

बता दें कि आमिर खान ने भी तमिल फिल्म विक्रम वेधा के हिन्दी रीमेक के लिए हामी भरी थी। कहा जा रहा था कि फिल्म लाल सिंह चड्ढा के बाद आमिर अपनी इस फिल्म की शूटिंग शुरू करेंगे। हालांकि इस बात की पुष्टि नहीं हो सकी और ये रोल ऋतिक रोशन के खाते में आ गया। 

वर्कफ्रंट की बात करें तो सैफ अली खान भी फ‍िल्‍म भूत पुलिस और आदिपुरुष में नजर आने वाले हैं। वहीं ऋतिक रोशन मधु मंटेना की रामायण के लिए भी बातचीत कर रहे हैं। ऋतिक रोशन वार के न‍िर्देशक सिद्धार्थ आनंद की फ‍िल्‍म फाइटर में भी नजर आएंगे। इस फिल्‍म में उनके साथ दीपिका पादुकोण भी होंगी।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर