'मुंबई हिंंदुस्‍तान है' कहने पर Riteish Deshmukh को शूटर दादी का जवाब, बोलीं- हिंदुस्तान में एक शहर मुंबई है

कंगना रनौत ने मुंबई के माहौल की तुलना POK से कर दी तो बॉलीवुड के कई स‍ितारों ने उनके खिलाफ अभियान छेड़ दिया। रितेश देखमुख ने ट्वीट करते हुए ल‍िखा कि मुंबई हिंदुस्‍तान है।

Shooter Dadi Chandro Tomar
Shooter Dadi Chandro Tomar 

Shooter dadi chandro tomar Supports Kangana Ranaut: बॉलीवुड अदाकारा कंगना रनौत ने मुंबई के माहौल की तुलना POK से कर दी तो बॉलीवुड के कई स‍ितारों ने उनके खिलाफ अभियान छेड़ दिया। रितेश देखमुख ने ट्वीट करते हुए ल‍िखा कि मुंबई हिंदुस्‍तान है तो कई और सितारों ने कंगना रनौत को भला बुरा तक कह दिया। हालांकि सोशल मीडिया पर कंगना रनौत ने भारी समर्थन जुटा लिया है। ट्व‍िटर यूजर्स उनके साथ खड़े नजर आ रहे हैं और समर्थन में #ISupportKangana हैशटैग चला रहे हैं। इसी के साथ शूटर दादी के नाम से मशहूर चंद्रो तोमर भी कंगना के सपोर्ट में नजर आई हैं।

दादी चंद्रो तोमर ने अपने ट्विटर पर कंगना पर निशाना साध रहे अभिनेता रितेश देखमुख को करारा जवाब दिया है। रितेश देशमुख ने ट्विटर पर लिखा था- 'मुंबई हिदुस्‍तान है'। इस ट्वीट को रीट्वीट करते हुए शूटर दादी ने ल‍िखा- हिंदुस्तान में एक शहर मुंबई है। कुछ ही देर में यह ट्वीट वायरल हो गया और लोग उनके इस बेबाक अंदाज की तारीफ करने लगे। हालांकि कुछ यूजर्स ने उन्‍हें भी भला बुर कहा। 

शूटर दादी चंद्रो तोमर ने अपने इस ट्वीट पर गलत भाषा का इस्‍तेमाल करने वाले ट्रोलर्स को भी करारा जवाब दिया है। एक यूजर ने उन्‍हें बुड्ढी कहते हुए सामान्‍य ज्ञान ना सिखाने की बात कही तो दादी चंद्रो तोमर ने लिखा- आजा बेटा शूटिंग सिखा दूं।

कौन हैं शूटर दादी चंद्रो तोमर

बागपत के जौहडी गांव की शूटर दादियां आज पूरे विश्‍व में मशहूर हैं। एक का नाम है प्रकाशी तोमर और एक हैं चंद्रो तोमर। 65 साल के बाद उन्होंने अपने लिए जीना शुरू किया। 88 वर्षीय चंद्रो तोमर इंटरनेशनल लेवल की शूटर हैं। इन्‍हीं दोनों की जिंदगी पर भूमि पेडनेकर और तापसी पन्‍नू स्‍टारर फिल्म सांड की आंख बनी थी। कई मेडल जीत चुकीं इन दोनों दादियों की कहानी बहुत प्रेरणा दायक है। 

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर