कंगना रनौत ने लगाया संजय राउत पर धमकी देने का आरोप, बोलीं- मुंबई में पीओके जैसा क्यों फील हो रहा है?

बॉलीवुड अदाकारा कंगना रनौत ने शिवसेना नेता संजय राउत पर लगाया बड़ा आरोप लगा है। कंगना का कहना है कि संजय राउत ने उन्‍हें खुली धमकी दी है कि वह मुंबई वापस न लौटें।

kangana and sanjay raut
kangana and sanjay raut 

मुख्य बातें

  • बॉलीवुड अदाकारा कंगना रनौत का संजय राउत पर न‍िशाना
  • संजय राउत ने कहा था- मुंबई आने से परहेज करें कंगना
  • कंगना बोलीं- खुलेआम धमकी दे रहे श‍िवसेना नेता संजय राउत

Kangana Ranaut allegation on Sanjay Raut: बॉलीवुड अदाकारा कंगना रनौत ने शिवसेना नेता संजय राउत पर लगाया बड़ा आरोप लगा है। कंगना का कहना है कि संजय राउत ने उन्‍हें खुली धमकी दी है कि वह मुंबई वापस न लौटें। कंगना रनौत ने अपने ट्वीट में य‍ह भी पूछा कि मुंबई में पीओके जैसा क्यों फील हो रहा है? कंगना रनौत के इस ट्वीट के बाद सोशल मीडिया पर एक वर्ग उनके समर्थन में नजर आ रहा है और हैशटैग चला रहा है। इतनी बेबाकी से अपनी बात रखने के लिए कंगना रनौत की प्रशंसा भी की जा रही है।

बता दें कि यह ट्वीट कंगना रनौत ने कुछ देर पहले ही किया है और इसे करने के पीछे कारण है मुंबई में सड़कों पर उनके खिलाफ बनी ग्रैफ‍िटी। बता दें कि कंगना रनौत सुशांत सिंह राजपूत मामले में मोर्चा संभाले नजर आ रही हैं। वह सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद लगातार आवाज उठा रही हैं। वहीं मुंबई पुलिस पर भी उन्‍होंने कई बार सवाल उठाए हैं। 

बता दें कि संजय राउत ने कंगना से कहा था कि वह मुंबई आने से परहेज करें। संजय राउत ने शिवसेना के मुखपत्र सामना में कंगना पर निशाना साधा था कि वह मुंबई में रहती हैं फिर भी यहां के पुलिस बल की आलोचना कर रही हैं। यह शर्मनाक है। हम उनसे निवेदन करते हैं कि वह मुंबई ना आएं। गृह मंत्रालय को इसपर कार्रवाई करनी चाहिए।

हाल ही में कई बॉलीवुड स‍ितारों पर साधा निशाना

कंगना रनौत बॉलीवुड के ड्रग माफ‍ियाओं पर लगातार न‍िशाना साध रही हैं। हाल ही में उन्‍होंने ट्वीट में कहा था, 'मैं रणवीर स‍िंह, रणबीर कपूर, अयान मुखर्जी और व‍िक्‍की कौशल से Drug Test के लिए ब्‍लड सैंपल देने की मांग करती हूं। कई बातें हो रही हैं कि ये सितारे कोकीन लेजे हैं। मैं चाहती हूं कि ये सितारे ब्‍लड टेस्‍ट कराकर इन बातों का खंड करें।' कंगना रनौत ने अपने ट्वीट में प्रधानमंत्री कार्यालय को टैग किया है।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
Mirror Now
Live TV
अगली खबर