Kangana Ranaut का खुला ऐलान- 9 तारीख को आ रही हूं मुंबई, जिसके बाप में हिम्‍मत हो रोक ले

Kangana Ranaut Tweet: बॉलीवुड की क्‍वीन कंगना रनौत ने खुला ऐलान कर दिया है। उन्‍होंने कहा है कि मैं 9 सितंबर को मुंबई आ रहा हूं। किसी के बाप में हिम्‍मत हो तो रोक ले।

Kangana Ranaut Tweet
Kangana Ranaut  

मुख्य बातें

  • कंगना ने कहा था- मुंबई मे पीओके जैसी हो रहा है फील
  • संजय राउत ने कहा था- मुंबई आने से परहेज करें कंगना
  • इस बयान के बाद कई स‍ितारों ने साधा था कंगना पर न‍िशाना

Kangana Ranaut Tweet: बॉलीवुड की क्‍वीन कंगना रनौत ने खुला ऐलान कर दिया है। उन्‍होंने कहा है कि मैं 9 सितंबर को मुंबई आ रहा हूं। किसी के बाप में हिम्‍मत हो तो रोक ले। उन्‍होंने ल‍िखा कि कुछ लोग मुझे मुंबई ना आने की धमकी दे रहे हैं, इसलिए मैंने अगले सप्‍ताह मुंबई आने का फैसला किया है। भाजपा नेता प्रवेश साहब सिंह वर्मा ने कंगना के समर्थन में महाराष्ट्र के मुख्‍यमंत्री उद्धव ठाकरे को टैग करके पूछा कि किसी के पिता की जागीर है मुंबई? ये महाराष्ट्र में क्‍या हो रहा है।

कंगना ने इसी ट्वीट के माध्‍यम से बताया कि कई लोग मुझे मुंबई नहीं आने की धमकी दे रहे हैं, इसलिए मैंने तय किया कि मैं मुंबई जाऊंगी और जिस वक्‍त लैंड करूंगी तो टाइम भी पोस्‍ट करूंगी। कंगना रनौत ने शिवसेना नेता संजय राउत पर लगाया बड़ा आरोप लगाते हुए कहा था कि राउत ने उन्‍हें खुली धमकी दी है कि वह मुंबई वापस न लौटें।

कंगना रनौत ने अपने ट्वीट में य‍ह भी पूछा था कि मुंबई में पीओके जैसा क्यों फील हो रहा है? कंगना रनौत के इस ट्वीट के बाद सोशल मीडिया पर एक वर्ग उनके समर्थन में नजर आ रहा है और हैशटैग चला रहा है। इतनी बेबाकी से अपनी बात रखने के लिए कंगना रनौत की प्रशंसा भी की जा रही है। 

हालांकि मुंबई शहर के माहौल की पीओके से तुलना करने पर कंगना बॉलीवुड सितारों के न‍िशाने पर आ गई थीं। बॉलीवुड के कई स‍ितारों ने उन्‍हें भला बुरा कहा था। कई सितारों ने कहा कि मुंबई शहर ने आपको स्‍टार बनाया और उसके लिए ऐसे शब्‍द का इस्‍तेमाल करना एहसान फरामोशी है। 

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर