शोविक की गिरफ्तारी के बाद बोले पिता इंद्रजीत चक्रवर्ती- 'बधाई हो इंडिया, आपने मेरे बेटे को अरेस्ट करवा दिया'

Rhea Chakraborty father Indrajeet Chakraborty: रिया चक्रवर्ती के भाई शोविक एनसीबी की रिमांड में हैं। अब रिया चक्रवर्ती के पिता इंद्रजीत चक्रवर्ती ने बयान जारी किया है। जानिए क्या कहा रिया के पिता ने...

Rhea Chakra father
Rhea Chakra father 

मुख्य बातें

  • नार्कोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने रिया के भाई शोविक चक्रवर्ती को गिरफ्तार कर लिया है।
  • रिया चक्रवर्ती के पिता ने बेटे की गिरफ्तारी पर बयान जारी किया है।
  • रिया के पिता ने कहा कि अगली गिफ्तारी उनकी बेटी की हो सकती है।

मुंबई. सुशांत सिंह राजपूत आत्महत्या मामले में ड्रग्स एंगल की जांच कर रही नार्कोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने रिया चक्रवर्ती के भाई शोविक को गिरफ्तार कर लिया है। वहीं,एनसीबी जल्द ही रिया से पूछताछ कर सकती है। अब रिया और शोविक के पिता ने बयान जारी किया है। 

इंडिया टुडे की रिपोर्ट के मुताबिक रिया चक्रवर्ती के पिता रिटायर्ड कर्नल इंद्रजीत चक्रवर्ती ने कहा- 'बधाई इंडिया, आपने मेरे बेटे को अरेस्ट करवा दिया है। मुझे यकीन है कि अगला नंबर मेरी बेटी का हो सकता है। आपने एक मिडिल क्लास परिवार को तोड़ दिया है।'

इंद्रजीत चक्रवर्ती आगे लिखते हैं- 'न्याय के नाम पर हर चीज को उचित कहा जा सकता है।' आपको बता दें कि रिया चक्रवर्ती के पिता आर्मी में सर्जन थे। सुशांत केस में सीबीआई उनसे भी पूछताछ कर चुकी है।'

एनसीबी को मिली रिमांड 
शुक्रवार को शोविक चक्रवर्ती से एनसीबी ने 10 घंटे तक की पूछताछ की थी। इसके बाद गिरफ्तार किया गया था।  शोविक चक्रवर्ती और सैमुअल मिरांडा को आज इला कोर्ट में पेश किया गया था। कोर्ट ने दोनों को चार दिन की रिमांड में भेजा है। 

नार्कोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो इस मामले में रविवार को रिया चक्रवर्ती को भी पूछताछ के लिए समन भेज सकती है। सूत्रों के मुताबिक शोविक चक्रवर्ती ने स्वीकार किया था कि वह ड्रग्स अपनी बहन रिया के लिए खरीदा करता था। 

इन धाराओं के तहत मामला दर्ज
नार्कोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो सैम्युल मिरांडा और शोविक चक्रवर्ती के खिलाफ NDPS एक्ट के तहत मामला दर्ज किया है। दोनों पर NDPS के सेक्शन 8 (c), 20 (B), 27 (A), 28 और 29 के तहत मामला दर्ज किया गया है।  

शोविक पर अगर आरोप सिद्ध हो जाते हैं तो उन्हें अधिकतम 10 साल की सजा हो सकती है। आपको बता दें कि आज नार्कोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने सुशांत के स्टाफ में काम करने वाले दीपेश सावंत को भी गिरफ्तार कर लिया है। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर