Aranyak Web Series: नेटफ्लिक्स पर इस द‍िन रिलीज होगी रवीना टंडन की डेब्‍यू सीरीज अरण्यक, पुलिस की वर्दी पहन निभाएंगी रोमांचक किरदार

Raveena Tandon debut Web Series Aranyak Cast, Release Date, Trailer: रवीना टंडन सिनेमा और टीवी के बाद अब डिजिटल वर्ल्‍ड यानि ओटीटी पर डेब्‍यू करने जा रही हैं। उनकी डेब्‍यू सीरीज अरण्‍यक का टीजर रिलीज हो गया है।

 Raveena Tandon debut Web Series Aranyak
Raveena Tandon debut Web Series Aranyak  
मुख्य बातें
  • नेटफ्लिक्स ने मंगलवार को अरण्‍यक के टीजर के साथ सीरीज की रिलीज डेट की घोषणा की।
  • इस मिस्ट्री-थ्रिलर सीरीज में रवीना टंडन लीड रोल में हैं जोकि एक पुलिस के किरदार में हैं।
  • ये शानदार और रोमांचक सीरीज नेटफ्लिक्स पर 10 दिसंबर को रिलीज होने जा रही है।

Raveena Tandon debut Web Series Aranyak Cast, Release Date, Trailer and OTT Detail: बॉलीवुड की मस्त-मस्त गर्ल रवीना टंडन सिनेमा और टीवी के बाद अब डिजिटल वर्ल्‍ड यानि ओटीटी पर डेब्‍यू करने जा रही हैं। काफी पहले यह खबर आई थी कि रवीना टंडन वेबसीरीज में नजर आएंगी जोकि मिस्ट्री-थ्रिलर होगी। अब यह‍ कन्‍फर्म हो गया है कि वह नेटफ्लिक्स की वेब सीरीज अरण्यक से ओटीटी डेब्यू कर रही हैं। हाल ही में नेटफ्लिक्स ने इस बहुप्रतीक्षित सीरीज की रिलीज डेट कन्फर्म कर दी है। 

अरण्‍यक टीजर (Aranyak Teaser)
नेटफ्लिक्स ने मंगलवार को अरण्‍यक के टीजर के साथ सीरीज की रिलीज डेट की घोषणा की। खास बात ये है कि इसके टीजर को अच्‍छा खासा रेस्‍पांस मिला है। 24 घंटे से कम समय में टीजर को 5 लाख 59 हजार से अधिक व्‍यूज यूट्यूब पर मिल चुके हैं। 

अरण्‍यक कास्‍ट (Aranyak Cast)
इस मिस्ट्री-थ्रिलर सीरीज में रवीना टंडन लीड रोल में हैं जोकि एक पुलिस ऑफिसर के किरदार में नजर आएंगी। वहीं परमबत्र चटर्जी और आशुतोषा राणा जैसे सितारे भी इस सीरीज में लीड रोल में हैं। जाकिर हुसैन, मेघना मलिक सहित टीजर में कई सितारों की झलक देखने को मिलती है।

अरण्‍यक कहानी (Aranyak Story)  
लगभग एक मिनट के टीजर की शुरुआत पहाड़ों से होती है। वॉइसओवर में बच्चा पूछता है, दादू आज बंदूक क्यों निकाली है? इसके बाद आवाज आती है कि कल चंद्रग्रहण है। वो चंद्रग्रहण की रात को निकलता है, खून पीने। इसके बाद दृश्य बदलता है और एक काले चीते जैसा जानवर हमला करता है। इसी बीच रवीना टंडन नजर आती हैं जो पुलिस यूनिफॉर्म पहने हुए हैं। जंगल में ऊंचे पेड़ पर लटकी हुई एक लाश उन्‍हें द‍िखाई देती है। अरण्यक मिस्ट्री, सुपरनेचुरल, थ्रिलर सीरीज है।

अरण्‍यक रिलीज डेट (Aranyak Release Date)
ये शानदार और रोमांचक सीरीज नेटफ्लिक्स पर 10 दिसंबर को रिलीज होने जा रही है। नेटफ्लिक्स ने इस वेबसीरीज का टीजर शेयर करके लिखा है- सब कुछ वैसा नहीं होता, जैसा दिखता है। अपनी आंखें खुली रखना और पलक मत झपकाना। अंधेरे में कुछ है, जो देख रहा है। अरण्यक नेटफ्लिक्स पर 10 दिसम्बर को।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर