rashmi rocket release date OTT: रश्मि रॉकेट की ऑनलाइन र‍िलीज डेट, कब कहां आएगी taapsee pannu की फ‍िल्‍म

rashmi rocket release date OTT : तापसी पन्‍नू की फ‍िल्‍म रश्मि रॉकेट की र‍िलीज डेट तय हो गई है। जानें कब और क‍िस ओटीटी प्‍लेटफॉर्म पर आप इसे देख सकेंगे।

rashmi rocket release, rashmi rocket release date, rashmi rocket release on which OTT platform, rashmi rocket release on OTT, rashmi rocket release on zee, rashmi rocket release on zee 5, rashmi rocket release story, rashmi rocket cast,
rashmi rocket release date OTT  

मुख्य बातें

  • तापसी पन्‍नू न‍िभा रही हैं एक रेसर का क‍िरदार
  • ओटीटी प्‍लेटफॉर्म पर र‍िलीज होगी फ‍िल्‍म रश्मि रॉकेट
  • रश्मि रॉकेट में एक खास अवतार में नजर आएंगी तापसी पन्‍नू

rashmi rocket release date OTT : तापसी पन्नू की नई फ‍िल्‍म रश्मि रॉकेट ओटीटी पर र‍िलीज होगी। इस फ‍िल्‍म को दशहरे के मौके पर 15 अक्टूबर को ज़ी5 पर रिलीज़ किया जाएगा। रश्मि रॉकेट रॉनी स्क्रूवाला के आरएसवीपी व मैंगो पीपल मीडिया द्वारा निर्मित है। यह एक युवा लड़की की कहानी है जो एक छोटे से गांव से आती है। लेकिन ऊपरवाले ने उसे एक अविश्वसनीय रूप से बड़े उपहार से नवाजा है।

आकर्ष खुराना द्वारा निर्देशित रश्मि रॉकेट दरअसल नंदा पेरियासामी की एक मूल कहानी पर आधारित है। रश्मि रॉकेट की र‍िलीज डेट की जानकारी तापसी ने सोशल मीड‍िया पर एक पोस्‍टर के साथ दी है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Taapsee Pannu (@taapsee)

यह 'रॉकेट' की कहानी का अनुसरण करती है, जिसे आखिरकार अपने सपने को साकार करने और पेशेवर रूप से प्रतिस्पर्धा करने का मौका मिलता है, लेकिन उसे यह महसूस होता है कि फिनिश लाइन की दौड़ कई बाधाओं से भरी है। ऐसा लगता है कि एक एथलेटिक प्रतियोगिता सम्मान और यहां तक कि उसकी पहचान के लिए उसकी व्यक्तिगत लड़ाई में बदल जाती है।

रोनी स्क्रूवाला, नेहा आनंद और प्रांजल खंडड़िया द्वारा निर्मित, रश्‍म‍ि रॉकेट को नंदा पेरियासामी, अनिरुद्ध गुहा और कनिका ढिल्लों ने ल‍िखा है। इसमें सुप्रिया पाठक, अभिषेक बनर्जी, प्रियांशु पेन्युली और सुप्रिया पिलगांवकर भी हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर