Rashmi Rocket Release: डिजिटल रिलीज के लिए तापसी पन्नू की 'रश्मि रॉकेट' तैयार, हुई करोड़ों की डील

Rashmi Rocket To Release on Digital Platform: बॉलीवुड अदाकारा तापसी पन्नू की फिल्म रश्मि रॉकेट डिजिटल रिलीज के लिए तैयार है। डिजिटल रिलीज के लिए 58 करोड़ की डील साइन की गई है। 

Rashmi Rocket, Taapsee Pannu, Taapsee Pannu film Rashmi Rocket, Rashmi Rocket release date, rashmi rocket film, rashmi rocket to be released on digital platform,
डिजिटल रिलीज के लिए तापसी पन्नू की फिल्म रश्मि रॉकेट तैयार  |  तस्वीर साभार: Times of India

मुख्य बातें

  • फिल्म रश्मि रॉकेट में एथलीट का किरदार निभाएंगी तापसी। 
  • आकर्ष खुराना के निर्देशन में बनी है रश्मि रॉकेट। 
  • सिनेमाघर नहीं डिजिटल प्लेटफॉर्म्स पर होगी यह फिल्म रिलीज। 

Taapsee Pannu Film To Release On Digital Platform: पिछले कुछ दिनों से तापसी पन्नू की फिल्म राश्मि रॉकेट चर्चा में बनी हुई है। हाल ही में यह खबर आई है कि तापसी अपनी फिल्म के डिजिटल रिलीज के लिए तैयारी में जुटी हुई हैं। कहा जा रहा है कि तापसी पन्नू की फिल्म रश्मि रॉकेट सीधा डिजिटल प्लेटफॉर्म्स को हिट करेगी। इस फिल्म के मेकर्स डिजिटल रिलीज के लिए अपनी कमर कसना शुरु कर दिए हैं। खबरों के अनुसार, आकर्ष खुराना द्वारा निर्देशित फिल्म रश्मि रॉकेट के डिजिटल रिलीज के लिए 58 करोड़ की डील हुई है। बताया जा रहा है कि फीमेल लीड वाली फिल्मों के लिए यह डील अब तक की सबसे बड़ी डील है। 

क्या है फिल्म की कहानी? 

तापसी पन्नू की फिल्म एक मशहूर एथलीट की कहानी है जिसने अंतरराष्ट्रीय खेलों में अपनी जगह बनाने के लिए कड़ी मशक्कत की थी। वर्ष 2020 के अंत में इस फिल्म की शूटिंग शुरु की गई थी। इस वर्ष जनवरी में यह फिल्म बन कर तैयार हो गई थी। इस फिल्म की शूटिंग रांची शहर में की गई है। तापसी पन्नू के अलावा इस फिल्म में सुप्रिया पाठक, अभिषेक बनर्जी और प्रियांशु पेन्युली ने भी अभिनय किया है। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

तापसी के पास है इन बड़ी फिल्मों का प्रोजेक्ट 

थ्रिलर फिल्म हसीन दिलरूबा के बाद तापसी पन्नू रश्मि रॉकेट की तैयारी कर ही रही हैं। लेकिन, इस फिल्म के साथ उनके पास कई बड़ी प्रोजेक्ट मौजूद हैं। वह जर्मन फिल्म रन लोला रन के हिंदी रीमेक लूप लपेटा में मुख्य भूमिका निभाने वाली हैं। यह फिल्म रोमांटिक कॉमेडी है जिसे ताहिर राज निर्देश कर रह हैं। इसके साथ तापसी महिला क्रिकेटर मिताली राज की बायोपिक में लीड रोल में नजर आने वाली हैं। जिसके अपडेट्स वह अपने फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं। तापसी के पास अनुराग कश्यप की फिल्म दोबारा का भी प्रोजेक्ट मौजूद है। इस फिल्म में भी दर्शक उन्हें लीड रोल में देख सकेंगे। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
Mirror Now
Live TV
अगली खबर