Ranveer Singh in Karna:'सूर्यपुत्र महावीर कर्ण' में कर्ण बनेंगे रणवीर सिंह!, पांच भाषाओं में बनेगी फ‍िल्‍म

एक्टर रणवीर सिंह के फैन्स के लिए एक बड़ी खुशखबरी सामने आई है। खबरों की मानें तो बॉलीवुड फिल्म निर्माता वाशु भगनानी के प्रोडक्शन हाउस में बनने वाली फिल्म‘महावीर कर्ण’में रणवीर सिंह लीड रोल निभाते हुए नजर आएंगे!

Ranveer Singh
Ranveer singh  

मुख्य बातें

  • रणवीर सिंह के फैन्स के लिए एक बड़ी खुशखबरी सामने आई है।
  • रणवीर सिंह अब पर्दे पर महावीर कर्ण का किरदार निभाने वाले हैं।
  • फिल्म ‘महावीर कर्ण’में रणवीर सिंह लीड रोल निभाते हुए नजर आएंगे!

Ranveer Singh in Karna: बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह के फैन्स के लिए एक बड़ी खुशखबरी सामने आई है। बाजीराव मस्‍तानी और पद्मावत जैसी शानदार पौराणिक फ‍िल्‍मों में अहम किरदार निभाकर फैंस का दिल जीतने वाले रणवीर सिंह अब पर्दे पर महावीर कर्ण का किरदार निभाने वाले हैं। खबरों की मानें तो बॉलीवुड फिल्म निर्माता वाशु भगनानी के प्रोडक्शन हाउस में बनने वाली फिल्म ‘महावीर कर्ण’में रणवीर सिंह लीड रोल निभाते हुए नजर आएंगे! रिपोर्ट में कहा गया है कि महावीर कर्ण के रोल मेकर्स ने रणबीर सिंह से बात भी कर ली है।

अगर ऐसा होता है कि यह किसी रोमांच से कम नहीं होगा। एक एंटरटनेमेंट वेबसाइट ने अपनी रिपोर्ट में इस बात का दावा किया है कि सूर्यपुत्र महावीर कर्ण के लिए रणवीर सिंह मेकर्स की पहली पसंद हैं। रिपोर्ट के अनुसार, रणवीर सिंह ने भी इस प्रोजेक्ट में इंट्रेस्ट दिखाया है। हालांकि अभी तक रणवीर सिंह और मेकर्स के बीच बातचीत फाइनल नहीं हुई है। उम्‍मीद है जल्‍द इस फ‍िल्‍म की कास्‍ट के बारे में अधिकारिक जानकारी सामने आएगी। 

बता दें कि सूर्यपुत्र महावीर कर्ण फिल्म आर एस विमल द्वारा लिखित है, वही इस फिल्म के निर्देशक होंगे। यह एक बहुत बड़ा प्रोजेक्ट है जिसे वासु भगनानी, दीपशिखा देशमुख और जैकी भगनानी प्रोड्यूस करने वाले हैं। यह प्रोजेक्ट पूजा एंटरटेनमेंट के लिए बहुत विशिष्ट माना जा रहा है। फिल्म निर्माताओं के मुताबिक, यह फिल्म बाकी फिल्मों को बॉक्स ऑफिस पर कड़ी टक्कर देगी। आर एस विमल कि यह फिल्म हिंदी, तमिल, तेलुगू, कन्नड़ और मलयालम भाषा में रिलीज की जाएगी। 

महाभारत पर आधारित फिल्म होगी

आर एस विमल द्वारा लिखित यह फिल्म महाभारत की कहानी पर आधारित है, जिसमें विजुअल इफेक्ट्स का काफी इस्तेमाल होगा। कहा जा रहा है कि यह पहली ऐसी महाभारत पर आधारित फिल्म होगी जिसकी कहानी सूर्यपुत्र कर्ण अपने दृष्टिकोण से सुनाएंगे। इसलिए इस फिल्म का नाम सूर्य पुत्र महावीर कर्ण रखा गया है। 

कुमार विश्‍वास के होंगे गीत और डायलॉग
अपने शब्दों से श्रोताओं का दिल जीत लेने वाले कुमार विश्वास भी इस फ‍िल्‍म का हिस्‍सा हैं। फिल्म सूर्यपुत्र महावीर कर्ण में डॉ कुमार विश्वास एक अहम भूमिका निभाने जा रहे हैं। डॉ कुमार विश्वास को अक्सर हमने कविता सुनाते और भाषण देते हुए सुना है। वह अपने हास्य और श्रृंगार रस से लीन कविताओं के लिए पूरे विश्व में जाने जाते हैं। लेकिन इस फ‍िल्‍म के लिए वह डायलॉग, लिरिक्स और एडिशनल स्क्रीनप्ले लिखने वाले हैं। 

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर