सिम्बा के बाद एक बार फिर साथ आएंगे Ranveer Singh और Rohit Shetty! लेकिन इस बार जरा हटके होगी फिल्म

सिम्बा फिल्म की धमाकेदार सफलता के बाद रणवीर सिंह एक बार फिर रोहित शेट्टी के साथ हाथ मिलाने जा रहे हैं लेकिन इस बार फिल्म पहले से बेहद अलग होने वाली है।

Ranveer Singh and Rohit Shetty
रणवीर सिंह और रोहित शेट्टी  |  तस्वीर साभार: Instagram

मुख्य बातें

  • गोलमाल और पुलिस यूनिवर्स से कुछ अलग करने की तैयारी में रोहित शेट्टी
  • रणवीर सिंह के साथ एक बार फिर हाथ मिलाने की अटकलें
  • इससे पहले सुपरहिट साबित हुई थी दोनों की सिम्बा फिल्म

मुंबई: सिम्बा फिल्म में रोहित शेट्टी के साथ रणवीर सिंह का पहला प्रोजेक्ट बेहद सफल रहा था। फिल्म ने न केवल अभिनेता की स्थिति को एक बड़े नायक के रूप में मजबूत किया और पुलिस जोनर की फिल्मों में उनकी धमाकेदार एंट्री करवाई, बल्कि बॉक्स ऑफ़िस पर 240 करोड़ रुपए की भारी कमाई करने में भी कामयाब रही। यह रोहित के करियर की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म है।

अब, अगर एक एंटरटेनमेंट पोर्टल की हालिया रिपोर्ट की मानें, तो रणवीर और रोहित एक और फिल्म के लिए हाथ मिलाने की तैयारी कर रहे हैं, जो कॉमेडी जोनर से जुड़ी होगी। एक सूत्र के हवाले से बॉलीवुड हंगामा की रिपोर्ट में दी गई जानकारी के अनुसार, रोहित शेट्टी गोलमाल फ्रेंचाइजी और पुलिस यूनिवर्स से बाहर आकर कुछ अलग करना चाहते हैं, और लॉकडाउन में उन्हें एक आउट-एंड-कॉमेडी स्क्रिप्ट पर काम करने का मौका मिल गया।

सूत्र ने आगे बताया कि जब उन्होंने रणवीर सिंह के साथ इस विचार को शेयर किया, तो अभिनेता भी इसे लेकर उतने ही उत्साहित थे जितने कि खुद रोहित शेट्टी। पुलिस की वर्दी में उन्होंने पहली बार रोहित की फिल्म के साथ कदम रखा और अब एक कॉमेडी फिल्म को लेकर भी कुछ ऐसा ही होने जा रहा है।

तैयारी में जुटे रोहित शेट्टी!
रिपोर्ट के अनुसार, रणवीर की ओर से इशारा मिलने के बाद रोहित अपने लेखकों की टीम के साथ दिन-रात काम कर रहे हैं। रिपोर्ट में यह भी दावा किया गया है कि फिल्म निर्माता के पास गोलमाल 5 का प्लॉट भी तैयार है और वह फिल्म की शूटिंग सूर्यवंशी की रिलीज के ठीक बाद शुरू करने वाले थे, लेकिन कोरोना वायरस महामारी के कारण योजना चल गई।

अजय की व्यस्तता के चलते टली गोलमाल की शूटिंग!
सूत्र ने खुलासा किया कि चूंकि अजय देवगन का अगले एक साल का व्यस्त कार्यक्रम था, इसलिए रोहित को गोलमाल 5 को एक साल के लिए स्थगित करना पड़ा और अब यह फिल्म 2021 की अंतिम तिमाही में शुरु की जाएगी।

दिलचस्प बात यह है कि रणवीर और रोहित दोनों सिनेमाघरों के फिर से खुलने का इंतजार कर रहे हैं ताकि उनकी बड़ी फिल्में, 83 और सूर्यवंशी रिलीज हो सकें। इससे पहले 83 की रिलीज के लिए 10 अप्रैल की तारीख निर्धारित की गई थी जबकि सूर्यवंशी 24 मार्च को रिलीज होने वाली थी।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर