रणवीर सिंह नहीं रणबीर कपूर बनेंगे संजय लीला भंसाली के बैजू बावरा, 13 साल बाद फ‍िर साथ करेंगे काम

Baiju Bawra Movie : संजय लीला भंसाली की फ‍िल्‍म बैजू बावरा इन द‍िनों चर्चा में हैं। इसके साथ रणबीर कपूर 13 साल बाद भंसाली संग काम करेंगे।

Ranbir Kapoor to play the lead in Sanjay Leela Bhansali Baiju Bawra
Ranbir Kapoor and Sanjay Leela Bhansali 

मुख्य बातें

  • रणबीर कपूर बनेंगे संजय लीला भंसाली की फ‍िल्‍म में बैजू बावरा
  • पहले रणवीर सिंह के इस फ‍िल्‍म को करने की चर्चा थी
  • बैजू बावरा के साथ संजय लीला भंसाली और रणबीर 13 साल बाद एक साथ काम करेंगे

प‍िछले साल संजय लीला भंसाली ने घोषणा की थी क‍ि वह एक के बाद एक करके दो फिल्‍में बनाएंगे। दोनों फ‍िल्‍मों को संजय लीला भंसाली ने डायरेक्‍ट करना है। इनमें से एक है गंगूबाई काठ‍ियावाड़ी। आल‍िया भट्ट स्‍टारर इस फ‍िल्‍म पर काम चल रहा है। हालांक‍ि कोरोना के चलते फ‍िल्‍म की शूट‍िंग रुक गई है। वहीं इसी के साथ ये भी खबर है क‍ि संजय लीला भंसाली पुरानी क्‍लास‍िकल फ‍िल्‍म बैजू बावरा का रीमेक बनाने की तैयारी में हैं। अगर खबरों की मानें तो इस फ‍िल्‍म में लीड रोल रणबीर कपूर न‍िभाएंगे। अगर ऐसा हुआ तो संजय लीला भंसाली और रणबीर कपूर 13 साल बाद क‍िसी प्रोजेक्‍ट पर साथ काम करेंगे। 

प‍िंकविला की र‍िपोर्ट के मुताबिक, बैजू बावरा को लेकर संजय लीला भंसाली और रणवीर सिंह के बीच लंबे समय से बातचीत चल रही थी। लेक‍िन फ‍िलहाल दोनों की डेट्स तय नहीं हो पा रही हैं। ऐसे में पूरी उम्‍मीद है क‍ि संजय लीला भंसाली इस फ‍िल्‍म को रणबीर के साथ बनाएंगे। वैसे फ‍िल्‍म में दो मेन लीड हैं। इनमें जहां बैजू के क‍िरदार में रणबीर होंगे वहीं तानसेन के क‍िरदार के ल‍िए अभी कोई भी नाम तय नहीं क‍िया गया है। 

जहां तक रणबीर की बात है तो वह हाल ही में संजय लीला भंसाली से मिले थे और मौख‍िक तौर पर इस फ‍िल्‍म के ल‍िए हामी भर दी है। बता दें क‍ि रणबीर कपूर को संजय लीला भंसाली ने ही 13 साल पहले अपनी फ‍िल्‍म सांवर‍िया से लॉन्‍च क‍िया था। 

बताया जा रहा है क‍ि संजय लीला भंसाली अपनी फ‍िल्‍म बैजू बावरा को अगले साल के मध्‍य तक शुरू कर देना चाहते हैं। वह पहले आल‍िया के साथ गंगू बाई खत्‍म करेंगे और फ‍िर फ‍िल्‍म बैजू बावरा के प्री प्रोडक्‍शन पर काम शुरू करेंगे। वहीं रणबीर कपूर ने लव रंजन की फ‍िल्‍म की शूट‍िंग जल्‍द ही शुरू करनी है और 2021 के शुरू होने के साथ ही संदीप रेड्डी वांगा के अगले प्रोजेक्‍ट पर भी काम करना है। 

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर