रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण शादी की तीसरी सालगिरह मनाने वेकेशन पर निकले, सीक्रेट प्‍लेस पर बिताएंगे क्‍वालिटी टाइम

Ranveer Singh and Deepika Padukone third wedding anniversary:रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण 14 नवंबर को अपनी शादी की तीसरी सालगिरह मनाएंगे। इस बार वह मुंबई के बाहर इसका जश्‍न मनाएंगे। दोनों वेकेशन मनाने निकले हैं।

Ranveer Singh and Deepika Padukone wedding anniversary
Ranveer Singh and Deepika Padukone  |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • बिजी शेड्यूल के बावजूद कपल ने निकाला समय
  • दोनों एक दूसरे के साथ गुजारना चाहते हैं प्‍यार भरे लम्‍हें
  • पहली एनिवर्सरी पर रणवीर और दीपिका धार्मिक स्‍थलों पर गए थे

Ranveer Singh and Deepika Padukone wedding anniversary: बी टाउन के हॉटेस्‍ट कपल्‍स में से एक हैं, रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण। दोानों कल यानि 14 नवंबर को अपनी शादी की तीसरी सालगिरह मनाएंगे। इसके लिए वे एक सीक्रेट प्‍लेस पर वेकेशन के लिए निकले हैं। इस जोड़े ने मुंबई से बाहर एक दूसरे के साथ कुछ क्वालिटी टाइम साथ बिताने का फैसला किया है। कपल के एक करीबी सूत्र के अनुसर उनके, व्यस्त शूटिंग शेड्यूल के बावजूद, दीपिका और रणवीर ने अपनी तीसरी शादी की सालगिरह के लिए कुछ समय निकाला है। 

मालूम हो इस पावर कपल ने 14 नवंबर को इटली में शादी की थी। उनके इस स्‍पेशल माेमेंट को खास बनाने के लिए समारोह में उनके दोस्तों और परिवार ने हिस्‍सा लिया था। इसके बाद मुंबई और बैंगलोर में उन्‍होंने जश्‍न मनाया था। अपनी पहली शादी की सालगिरह के लिए, रणवीर और दीपिका ने बालाजी और पद्मावती मंदिर में पूजा-अर्चना की थी। उसके बाद वे अमृतसर के स्वर्ण मंदिर गए थे। 

वर्कफ्रंट की बात करें तो रणवीर और दीपिका, कबीर खान के अगले निर्देशन 83 के लिए सिल्वर स्क्रीन पर साथ नजर आएंगे। इस स्पोर्ट्स ड्रामा में रणवीर को कपिल देव की भूमिका में दिखाया गया है, जिसमें डीपी उनकी ऑनस्क्रीन पत्नी रोमी भाटिया का किरदार निभा रहे हैं। '83 क्रिसमस 2021 के दौरान रिलीज के लिए तैयार है। इसके अलावा, दीपिका के पास शकुन बत्रा की अगली, नाग अश्विन की अगली और 'द इंटर्न' रीमेक है। वह शाहरुख खान और जॉन अब्राहम के साथ 'पठान' की भी शूटिंग कर रही हैं। इसके अलावा रणवीर सिंह के पास 'जयेशभाई जोरदार' और 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' है। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर