KBC 13: Ranveer Singh ने नहीं निभाया दीपिका पादुकोण से किया ये वादा, कहा- 'गोद में बिठाकर खिलाऊंगा आमलेट'

KBC 13 Deepika Padukone and Farah Khan: दीपिका पादुकोण और फराह खान हॉटसीट पर बैठे थे। दीपिका पादुकोण ने बताया कि रणवीर सिंह ने उनसे किया एक वादा पूरा नहीं किया है।

Deepika Padukone, Ranveer Singh
Deepika Padukone, Ranveer Singh 

मुख्य बातें

  • कौन बनेगा करोड़पति 13 में दीपिका पादुकोण-फराह खान हॉटसीट पर बैठे थे।
  • दीपिका पादुकोण ने शो में पति रणवीर सिंह की शिकायत की।
  • दीपिका पादुकोण ने बताया रणवीर सिंह ने अपना वादा नहीं निभाया है।

मुंबई. कौन बनेगा करोड़पित 13 में गणेश चतुर्थी के मौके पर दीपिका पादुकोण और डायरेक्टर फराह खान  शो में शामिल हुईं। दीपिका पादुकोण ने हॉटसीट पर रणवीर सिंह से जुड़े भी कई राज भी खोले हैं। दीपिका पादुकोण ने बताया कि रणवीर सिंह ने शादी के बाद एक वादा नहीं निभाया। 

कौन बनेगा करोड़पति 13 में दीपिका पादुकोण ने कहा, 'मैंने शो में महिलाओं से कई मुद्दों पर शिकायत सुनी है। मुझे मेरे पति रणवीर की शिकायत करनी है। शादी से पहले उसने मुझसे कहा था कि वह मेरे लिए नाश्ता बनाएगा, लेकिन वह हमेशा कोई न कोई बहाना बनाते हैं। कभी कहते हैं आज मैं व्यस्त हूं, आज मेरा शूट है।' इसके बाद अमिताभ बच्चन रणवीर को फोन लगाते हैं। 

KBC moments Farah and Deepika

रणवीर ने कहा- मुझे मिले हसबैंड ऑफ द सेंचुरी अवॉर्ड
अमिताभ बच्चन रणवीर को फोन लगाकर दीपिका की शिकायत के बारे में बताते हैं। बिग बी कहते हैं कि, 'आपकी वाइफ शिकायत कर रही हैं कि इतने साल से आप खाना नहीं बनाते हैं।' रणवीर सिंह इस पर कहते हैं, 'मैंने जितने वादे किए थे उससे ज्यादा डिलीवर कर रहा हूं। हसबैंड ऑफ द सेंचुरी का अवॉर्ड मुझे ही मिलेगा। बच्चन साहब ने बोल दिया तो मैं तुझे गोद में बिठाकर आमलेट खिलाऊंगा।'

जीते 25 लाख रुपए 
फराह खान और दीपिका पादुकोण ने शो में 25 लाख रुपए जीते हैं। ये पैसे वह 'द लिव एंड लाफ फाउंडेशन' को डोनेट करेंगे। इस पैसे को वह अयांश मदान के ट्रीटमेंट में खर्च किया जाएगा।

limca

25 लाख रुपए का सवाल था- फरवरी 2020 में सबसे अधिक भाषाओं में फिल्मों के संपादन के लिए इनमें से किस फिल्म एडिटर का नाम लिम्का बुक्स ऑफ वर्ल्ड रिकॉर्ड्स में दर्ज किया गया? इसके सही जवाब 'ए श्रीकर प्रसाद' है। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
Mirror Now
Live TV
अगली खबर